logo-image

Bollywood के इन दिग्गज सितारो ने जब खोया अपना आपा... किसी को जड़ा थप्पड़ तो किसी का पकड़ा कॉलर

अक्षय कुमार हो या सलमान खान इन सारे बेहतरीन और दिग्गज सितारे कमरे के सामने अपना आप खोते हुए भी नज़र आएं हैं.

Updated on: 19 Feb 2022, 04:23 PM

New Delhi:

बॉलीवुड सितारों के साथ कई बार ऐसा हो चुका है जब उन्होंने अपना आपा खो दिया है. हालांकि वो बाद में संभल गए लेकिन ऐसा कई बार हुआ जब लोगों का जवाब देते-देते सितारे भी गुस्सा गए. अक्षय कुमार( Akshay Kumar) हो या सलमान खान( Salman Khan) इन सारे बेहतरीन और दिग्गज सितारे कैमरे के सामने अपना आप खोते हुए भी नज़र आएं हैं. तो चलिए जानते हैं कौन से हैं वो दिग्गज सितारे जिन्होंने बात करते करते अपना आपा खोया है. 

यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor और Alia Bhatt, कौन है सबसे ज्यादा अमीर, जानें यहां

अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे का ट्रेलर रिलीज हुआ है. अपनी एक्टिंग से लोगों को गुदगुदाने वाले अक्षय कुमार कई बार रियल लाइफ में अपना आपा खो चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक बार फिल्म गब्बर की शूटिंग के दौरान उन्होंने शूटिंग एरिया में जबरन घुस रहे एक शख्स को थप्पड़ मार दिया था. 

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपनी दोस्त फराह खान के पति पर ही अपना आपा खो बैठे थे. जानकारों के मुताबिक किसी पार्टी में शिरीष कुंदर की कुछ बातों से शाहरुख इतने आहत हुए कि उन्होंने उन्हें चांटा जड़ दिया था.,

बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान भी अपने गुस्से के लिए चर्चित हैं. उनके गुस्से का शिकार उनकी पहली प्रेमिका ऐश्वर्या राय भी हो चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान के हिंसक रवैये के कारण ही ऐश्वर्या राइ को उनसे अलग होना पड़ा था. 

गोविंदा को कभी गुस्सा आये ऐसा कोई भी नहीं मान सकता. हलाकि गोविंदा अपने गुस्से के कारण कोर्ट कचहरी के चक्कर भी लगा चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने मनी है तो हनी है के सेट पर एक फैन को थप्पड़ मार दिया था. 

शाहरुख और सलमान खान की दोस्ती के भी चर्चे बहुत थे. जानकारों के मुताबिक ये दोनों भी आपस में भिड़ चुके हैं. किसी पार्टी के दौरान दोनों के बीच बात इतनी बिगड़ी कि दोनों ने एक दूसरे का कॉलर ही पकड़ लिया था. सालों तक दोनों ने एक दूसरे से बता नहीं की थी. आर्यन खान के केस में सलमान खान को शाहरुख़ खान के घर जाता देखा गया था. हालांकि अब दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है. 

यह भी पढ़ें- Rekha के साथ काम करने के बाद इस एक्ट्रेस का डूबा था फिल्मी करियर, जानें वजह