logo-image

'फिरकी के जादूगर' Shane Warne का बॉलीवुड से था खास कनेक्शन

शेन वॉर्न (Shane Warne) पर बायोपिक बनने वाली थी. ये बात खुद शेन वॉर्न (Shane Warne) ने एक इंटरव्यू के दौरान शेयर की थी

Updated on: 05 Mar 2022, 12:51 PM

नई दिल्ली:

'फिरकी का जादूगर' कहे जाने वाले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर शेन वॉर्न (Shane Warne) के निधन से दुनियाभर में शोक का माहौल है. दुनिया को अलविदा कह चुके शेन वॉर्न (Shane Warne) को सोशल मीडिया के जरिए बॉलीवुड सेलेब्स भी श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बॉलीवुड के कई एक्टर्स और एक्ट्रेसेस के साथ शेन वॉर्न की दोस्ती थी. लेकिन क्या आपको पता है कि शेन वॉर्न (Shane Warne) पर बायोपिक बनने वाली थी. ये बात खुद शेन वॉर्न (Shane Warne) ने एक इंटरव्यू के दौरान शेयर की थी.

यह भी पढ़ें: Fact Check: आमिर खान ने फातिमा संग रचाई तीसरी शादी! रिसेप्शन की Photo वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shane Warne (@shanewarne23)

52 साल की उम्र में हार्ट अटैक के कारण इस दुनिया को अलविदा कह चुके शेन वॉर्न (Shane Warne) को उनके थाईलैंड विला (Thailand Villa) में मृत पाया गया. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर लोग उन्हें याद करते हुए पोस्ट शेयर कर रहे हैं. अगर सब कुछ ठीक रहता तो आने वाले समय में शेन वॉर्न की फिल्म बॉलीवुड में दिखाई दे सकती थी. दरअसल, साल 2015 में एक न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में शेन वॉर्न (Shane Warne) ने बताया था कि उन्हें एक फिल्म का ऑफर मिला था, जिसमें उनके लायक रोल भी था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shane Warne (@shanewarne23)

वहीं एक दूसरे इंटरव्यू में शेन वॉर्न ने बताया था कि एक भारतीय प्रोडक्शन कंपनी उनकी बायोपिक बनानी चाहती है लेकिन कोरोना महामारी को देखते हुए फिल्म को कुछ समय के लिए टाल दिया गया था. इस साल शेन वॉर्न की फिल्म पर काम शुरू हो सकता था. बता दें कि शेन वॉर्न के निधन पर शिल्पा शेट्टी, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, अनुपम खेर समेत कई सेलेब्स ने श्रद्धांजलि दी है. 1992 में ऑस्ट्रेलिया के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करने वाले शेन वॉर्न (Shane Warne) ने अपना पहला टेस्ट मैच भारत के खिलाफ खेला था.