logo-image

Fact Check: आमिर खान ने फातिमा संग रचाई तीसरी शादी! रिसेप्शन की Photo वायरल

आमिर खान (Aamir Khan) और एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima) की शादी के बाद रिसेप्शन की तस्वीरें वायरल होने लगी हैं. इन तस्वीरों में आमिर और फातिमा नजर आ रहे हैं. तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए दावा किया जा रहा है कि दोनों ने शादी रचा ली है

Updated on: 05 Mar 2022, 10:50 AM

नई दिल्ली:

Aamir Khan and Fatima Shaikh Reception: बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक आमिर खान (Aamir Khan) ने अपनी पत्नी से तलाक क्या लिया लोग तो उनकी शादी करवाने के पीछे ही पड़े हुए हैं. बीते साल आमिर खान और किरण राव ने आपसी सहमती से शादी के 15 साल बाद ज्वाइंट स्टेटमेंट शेयर कर तलाक का ऐलान किया था. जिसके बाद से लोग आमिर खान के अफेयर्स के बारे में लिखने लगे. लेकिन इस बार तो आमिर खान और एक्ट्रेस फातिमा सना शेख की शादी के बाद रिसेप्शन की तस्वीरें वायरल होने लगी हैं. इन तस्वीरों में आमिर और फातिमा नजर आ रहे हैं. तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए दावा किया जा रहा है कि दोनों ने शादी रचा ली है और ये तस्वीरें उनके रिसेप्शन की हैं. आइए जानते हैं इन तस्वीरों के पीछे की सच्चाई.

यह भी पढ़ें: आजकल के एक्टर्स को अमिताभ बच्चन ने दी कड़ी टक्कर, 'झुंड' ने पहले ही दिन की इतनी कमाई

सोशल मीडिया पर जो यूजर्स आमिर खान (Aamir Khan) और फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं उनका कहना है फातिमा अब आमिर खान की तीसरी बेगम बन गई हैं. इन तस्वीरों की जब हमने पड़ताल की तो पता चला कि ये तस्वीरें फेक हैं. जिनमें एडिटिंग सॉफ्टवेयर की मदद से फातिमा सना शेख का चेहरा लगाया गया है. जिससे पता चलता है लोगों के फेक न्यूज फैलाने की नीयत से ऐसा किया है.

तस्वीरों की पड़ताल में पता लगा है कि असल वाली तस्वीर में आमिर के साथ किरण राव थीं जिनका चेहरा एडिट करके फातिमा का चेहरा लगाया गया है. आमिर खान और किरण राव के तलाक के बाद से कई बार ऐसी तस्वीरें वायरल हुई हैं जिनमें आमिर और फातिमा नजर आते हैं. हालांकि ये सभी तस्वीरें फेक हैं. बता दें कि आमिर खान (Aamir Khan) ने फातिमा के साथ फिल्म दंगल में काम किया था. फिल्म में फातिमा ने आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था.