logo-image

शाहरुख खान ने जब जाहिर की थी एडल्ट स्टार बनने की इच्छा, यह जानकर लोग हुए थे हैरान

किंग खान (ShahRukh Khan) ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान एडल्ट स्टार बनने पर काफी कुछ शेयर किया था.

Updated on: 27 May 2022, 02:14 PM

नई दिल्ली :

किंग खान (ShahRukh Khan) अपनी फिल्म पठान (Pathan) को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं. फिल्म के रिलीज को लेकर फैंस में बेचैनी बढ़ चुकी है. इस फिल्म में किंग के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अपने एक्टिंग का दम दिखाते हुए नजर आएंगे. फिल्म को लेकर किंग खान (ShahRukh Khan) ने काफी ज्यादा मेहनत की है. इन दिनों एक्टर का एक पुराना इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो एडल्ट स्टार बनने की इच्छा जाहिर करते हुए नजर आ रहे थे. उनके इस इंटरव्यू ने खूब सुर्खियां बटोरी थी.  

यह भी जानिए -   कोर्डिलिया क्रूज़ ड्रग्स केस में NCB ने आर्यन खान को दी क्लीन चिट

दरअसल, बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने कहा था कि मैं हमेशा से एडल्ट स्टार बनना चाहता था. 'मैं एडल्ट स्टार बनने के लिए पूरी सकारात्मकता और स्पष्टता के साथ काम करने जा रहा हूं.' किंग खान से जब ये पूछा गया कि ये इंस्पिरेशन उनके अंदर कहां से आया है तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, 'मैं हमेशा सिल्वेस्टर स्टेलोन का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं, जो हॉलीवुड सुपरस्टार बनने से पहले एक एडल्ट स्टार थे.'

इसपर भी एक्टर (Shahrukh Khan) नहीं रुके उन्होंने अपनी बात को खत्म करते हुए कहा, मैं दुनिया का सबसे बड़ा Adult Star बनने के बाद अपना झंडा लेकर अमेरिका में लगाऊंगा.' उनके इस इंटरव्यू पर लोगों ने जबरदस्त रिएक्शन दिया था.  वहीं कुछ लोगों ने इस बात पर एक्टर (Shahrukh Khan) की चुटकी भी ली थी.