logo-image

जब Salman Khan को एक लड़की ने मारा थप्पड़, तो आया ऐसा रिएक्शन !

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) को बॉलीवुड का दबंग खान भी कहा जाता है. उनसे दोस्ती जितनी प्यारी है. उतनी ही उनकी दुश्मनी भारी है.एक्टर को लेकर कई सारी खबरें सामने आती रहती हैं

Updated on: 17 Dec 2021, 03:22 PM

मुंबई:

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan)को बॉलीवुड का दबंग खान भी कहा जाता है. उनसे दोस्ती जितनी प्यारी है. उतनी ही उनकी दुश्मनी भारी है. सलमान खान (Salman Khan Movies) की फिल्में हमेशा चर्चा का विषय रहती हैं चाहे वो हिट हों या फ्लॉप. लेकिन फैंस के बीच उनका जो क्रेज है वो कभी कम नहीं होता है. वैसा ही गजब का प्यार देखने को मिलता है.  उनकी फैन फॉलोइंग भी कमाल की है. एक्टर को लेकर कई सारी खबरें सामने आती रहती हैं.  लेकिन इस खबर को सुनने के बाद हर कोई चौंक गया. 

यह भी जानें - क्या नए वेरिएंट Omicron का असर पड़ेगा फिल्म इंडस्ट्री में ?

आपको बतादें, यह किस्सा 2009  का है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) उस दौरान सुष्मिता सेन (Sushmita Sen), सोहेल खान (Sohail Khan), शिबानी कश्यप (Shibani Kashyap), विजेंदर सिंह समेत और कई सारे सितारे दिल्ली में पार्टी कर रहे थे. जिसका आयोजन 5 स्टार होटल में किया गया था. उस होटल में एक फैशन शो भी आयोजित किया गया था. तभी नई दिल्ली के एक बिल्डर की बेटी मोनिका (Monika) वहां घुस गई. लेकिन गार्ड्स से सोहेल खान ने कहा था कि मोनिका को अंदर ना जाने दें. वो पूरी तरह से बेकाबू हो गई थी. भाईजान हंगामा सुन वहां पहुंच गए, जब सलमान खान (Salman Khan) ने उसे शालीनता से वहां से जाने के लिए कहा तो अचानक उसने एक्टर को थप्पड़ मार दिया. फिर भी भाईजान ने उसकी बात पर रिएक्ट नहीं किया और गार्ड्स के जरिए उसे बाहर भेजा. यह बात लोगों के दिल को छू गई. हर कोई उनकी तारीफ करते हुए नजर आ रहा था.