logo-image

Rishi Kapoor: WIFE नीतू से अपनी EX को फोन करवाते थे ऋषि, सोच से परे था एक्ट्रेस का रिएक्शन..

ऋषि (Rishi Kapoor) ने बताया कि उस वक्त वह यास्मीन से बेहद प्यार करते थे. लेकिन बॉबी की सफलता के बाद जैसे ही वो मशहूर हुए, उन्होंने कहा कि उनका रवैया अहंकारी हो गया.

Updated on: 08 Jul 2023, 05:14 PM

नई दिल्ली:

दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने कैंसर की बीमारी के चलते 2020 में इस दुनिया को अलवविदा कह दिया था. उनकी मौत को भले ही 3 साल हो गए हैं, लेकि उनकी जिंदगी से जुड़े दिलचस्प किस्से को उनके फैंस आज भी याद करते हैं. वो एक बेहतरीन एक्टर थे,  2017 में, उन्होंने अपना एक मेमॉयर खुल्लम खुल्ला जारी किया था. किताब में, एक्टर ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड यास्मीन के बारे में खुलासा किया और बताया कि कैसे नीतू कपूर (Neetu Kapoor) उन्हें उनकी एक्स गर्लफ्रेंड से बात करवाने में उनकी मदद करती थी.

ऋषि (Rishi Kapoor) ने बताया कि उस  वक्त वह यास्मीन से बेहद प्यार करते थे. लेकिन बॉबी की सफलता के बाद जैसे ही वो मशहूर हुए, उन्होंने कहा कि उनका रवैया अहंकारी हो गया. ऋषि ने स्वीकार किया कि यास्मीन को एहसास हुआ कि वह वही व्यक्ति नहीं है जिसे उन्होंने पसंद किया था या डेट किया था, इसलिए उन्होंने उससे अलग होने का फैसला किया.ऋषि ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने नीतू को यास्मीन को फोन करने और उनसे दोबारा बात करने के लिए राजी किया. उन्होंने लिखा, “हमारे ब्रेक-अप के तुरंत बाद, मैं 'जहरीला इंसान' के लिए एक आउटडोर शूट के लिए कर्नाटक के चित्रदुर्ग गया था, जहां मैं नशे में धुत होकर अपनी को-स्टार नीतू सिंह (जिनसे बाद में मैंने शादी कर ली) को यास्मीन को फोन करने के लिए मजबूर करता था कि और कहता कि उसे मुझसे बात करने के लिए मनाने की कोशिश करो.”ऋषि ने आगे बताया था, नीतू हमेशा उनके साथ बहुत अच्छे से रही हैं और कुछ साल बाद उनकी अचानक मौत से मैं बहुत दुखी हो गया था.

ये भी पढ़ें-Shahid Kapoor: 'मेरी प्राइवेसी पर बड़ा हमला था,' करीना संग किसिंग फोटो वायरल होने पर शाहिद ने दिया जवाब

1980 में की थी ऋषि ने शादी

ऋषि (Rishi Kapoor) ने आगे कहा, “मैं उसके बाद कुछ मौकों पर यास्मीन से मिला, लेकिन तब तक मैं अपने ब्रेक-अप के बारे में समझ चुका था और खुद को बहुत अधिक गरिमा के साथ संभाला था.'' वहीं ऋषि कपूर और नीतू के रिश्ते की अगर बात करें तो दोनों ने 1980 में शादी की थी और दोनों एक दूसरे के साथ एक बहुत ही प्यारा बॉन्ड साझा करते थे.