logo-image

जब कई दिनों तक तक ऋषि कपूर नहीं जाते थे घर, तो नीतू कपूर करती थी ये काम

रणबीर कपूर ने मीडिया से बात चीत के दौरान यह बात साझा कि उनके पिता (Rishi Kapoor) काम के चलते कई दिनों तक घर आना तक भूल जाते थे.

Updated on: 01 May 2022, 04:25 PM

नई दिल्ली :

फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चहीते एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) भले ही इस दुनिया का हिस्सा ना हो लेकिन उनसे जुड़ी हुई यादें और फिल्में आज भी लोगों को खूब पसंद आती हैं. ऋषि कपूर को को लेकर एक बात इस समय खूब तेजी से वायरल हो रही है. दरअसल, ये उस समय की बात है जब ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की आखिरी फिल्म का प्रमोशन करते बेटे रणबीर कपूर कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने ऋषि कपूर से जुड़ी हुई एक ऐसी बात का जिक्र किया जिसको सुनकर एक बार फिर फैंस भावुक हो गए. वो अपने काम को लेकर इतने ज्यादा एक्टिव और सीरियस थे जिसका पता रणबीर के इन बातों से लग रहा है. तो चलिए जानते हैं पूरा वाक्या.

रणबीर कपूर ने साझा की पिता ऋषि कपूर से जुड़ी यादें - 

रणबीर कपूर ने मीडिया से बात चीत के दौरान यह बात साझा कि उनके पिता काम के चलते कई दिनों तक घर आना तक भूल जाते थे. जी हां जिसकी वजह से मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) गुस्से में आ जाया करती थी. काम को लेकर पिता ऋषि की इस आदत पर रणबीर ने बताया कि मेरी मम्मी बहुत गुस्सा हो जाया करती थीं, क्योंकि वह लंबे लंबे वक्त उन्हें घर पर नहीं दिखते थे.  

यह भी जानिए -  शो लॉकअप में सामने आया सायशा शिंदे का लव एंगल, मुनव्वर फारूकी पर खड़े हुए सवाल

एक्टर ने आगे कहा, डैड मां को परेशान कर दिया करते थे. ऐसे में मेरी मां गुस्से में पिता ऋषि कपूर को आर के स्टूडियो में भेजा करती थीं और उनसे कहती थी कि वह वहीं पर बैठें. सोशल मीडिया पर उनकी यह तेजी से वायरल हो रही है. वैसे रणबीर की बात की जाए तो उन्होंने हालही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट संग शादी की है. दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद यह फैसला लिया है.