logo-image

शो लॉकअप में सामने आया सायशा शिंदे का लव एंगल, मुनव्वर फारूकी पर खड़े हुए सवाल

सोशल मीडिया पर सायशा (Saisha shinde) के इस नए खुलासे ने तहलका मचा कर रखा है.

Updated on: 01 May 2022, 03:36 PM

नई दिल्ली :

कंगना रनौत (kangana ranaut) का शो लॉकअप इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना रहता है. एक्ट्रेस के इस शो अक्सर कुछ ना कुछ नया देखने को मिलता है. जल्द ही शो को उसका विनर मिलने वाला है. शो के आखिरी पड़ाव जब होने जा रहा है तो कैदियों के राज भी धीरे- धीरे खुलकर सामने आ रहे हैं. वहीं कंगना ने इस बार सायशा (Saisha shinde) के कुछ राज सभी के सामने रखे हैं. जिसे सुनकर लोग दंग हो चुके हैं.  सोशल मीडिया पर इस नए खुलासे ने तहलका मचा कर रखा है. हर किसी की नजर इस बात पर  है क्या वाकई जो कंगना कह रही हैं वो सच है ? 

सायशा शिंदे वायरल - 

दरअसल, कंगना ने (kangana ranaut) मजे लेने के अंदाज में सायशा शिंदे से पूछा कि- क्या मुनव्वर फारूकी को आप पसंद करती हैं, और आपका बेस्ट फ्रेंड चिरागा तो शो में मिलने के लिए आता है ? उनकी इस बात को सुनकर सायशा ने बताया की डिजाइनर को इस इंडस्ट्री में बेहद आसानी प्रताड़ित किए गए हैं.  मैंने हमेशा से ही ट्राई करने की कोशिश की है कि मैं किसी डिजाइनर या मॉडल के साथ कॉन्टैक्ट में ना रहूं. क्योंकि हमें फिर टैग मिल जाता है.  मैं हमेशा ही मॉडल्स से दूर रही हूं. 

यह भी जानिए -  फिल्म सोल्जर के किरदार का बॉबी देओल ने किया जिक्र कहा, छवि से निकला था मुश्किल

सायशा (Saisha shinde) ने आगे कहा - वो हमेशा से चाहती थी कि चिराग शो पर आएं, क्योंकि वो उन्हें इस तरह मोटिवेट करती हैं जिससे उन्हें कॉन्फिडेंस आ जाता है. वह काफी मैच्योर हैं. इसके साथ उन्होंने बताया कि वो हमेशा उनकी राय जानना चाहती हैं. क्योंकि वो शो को 24 घंटे और 7 दिन देख रहे हैं. साथ ही उन्होंने चिरागा को अपना सिर्फ अच्छा दोस्त बताया.  सायशा के इस बात ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी.