logo-image

फिल्म सोल्जर के किरदार का बॉबी देओल ने किया जिक्र कहा, छवि से निकला था मुश्किल

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने कम उम्र में ही अपनी पहचान बना ली है. एक्टर ने अपनी एक्टिंग के चलते फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई थी.

Updated on: 01 May 2022, 01:59 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने कम उम्र में ही अपनी पहचान बना ली है. एक्टर ने अपनी एक्टिंग के चलते फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई. उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं. एक समय था जब एक्टर के पीछे लाखों लड़कियां दिवानी थी. लेकिन काफी समय वो कुछ खास फिल्मों में एक्टिव नहीं थे. वहीं हालही में आई वेब सीरीज ‘आश्रम’ से एक्टर (Bobby Deol) ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा कर रख दिया था. उनके इस किरदार की हर किसी ने तारीफ की है. एक्टर अब अलग - अलग किरदार करते हुए फैंस को एंटरटेंन करने की कोशिश कर रहे हैं. हालही में एक्टर ने एक इंटरव्यू दिया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक्टर ने अपने बदलते हुए किरदार पर भी जिक्र किया है. 

यह भी जानिए -  फिल्म KGF 2 ने बॉक्सऑफिस पर मचाया हड़कंप, 17वें दिन भी रहा शानदार प्रर्दशन

एक्टर (Bobby Deol) ने बताया -  मीठी बातें बहुत कर लीं अब मुझे कड़वी बातें करनी हैं. उस दौर में अपनी इमेज को बदलना बहुत मुश्किल था. लोग अभी भी ‘सोल्जर’ में मेरे किरदार को याद रखते हैं तो यह जानकर अच्छा लगता है. हालांकि व्यक्तिगत तौर पर मेरे लिए उस छवि से निकला बहुत मुश्किल था.  क्या पता आगे चलकर मैं फिर से मीठी बातें बोलने लगूं.

एक्टर (Bobby Deol) ने आगे कहा - अगर कोई अच्छी कहानी और स्क्रिप्ट लिखी जाती है, जिसमें मैच्योर लव स्टोरी, फैमिली ड्रामा और रिलेशनशिप से जुड़ी बातें हों तो मैं जरूर करूंगा. उनकी इस बात से लग रहा जल्द वो धमाकेदार किरदार से लोगों को एंटरटेंन करने की तैयारी कर रहे हैं.