logo-image

जब रेखा ने बिग बी से प्यार का किया था इज़हार! लेकिन जया को लेकर...

लेजेंडरी एक्ट्रेस रेखा ने एक इंटरव्यू में बिग बी से प्यार को लेकर खुलासा किया था. इसके अलावा जब उनसे जया बच्चन के साथ रिश्तों पर सवाल पूछे गए तो उन्होंने उस पर भी जवाब दिया था. जानें क्या कहा...

Updated on: 10 Oct 2021, 11:51 AM

नई दिल्ली:

लेजेंडरी एक्ट्रेस रेखा बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकाराओं में से एक हैं. वह कभी-कभी ही फैंस के नज़रों में आती हैं, लेकिन जब भी आती हैं तो अपनी अदाओं से लोगों को घायल कर ही देती हैं. आज रेखा अपना 67वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर उनके चाहनेवालों ने उनके लिए बधाइयों की झड़ी सी लगा दी है. ऐसे में आज हम लेजेंडरी रेखा से जुड़ा एक किस्सा आपसे शेयर करने वाले हैं. दरअसल, यह एक इंटरव्यू का किस्सा है. जब उन्होंने बिग बी के साथ प्यार को लेकर बातें कही थी. इसके अलावा जया बच्चन के साथ भी अपने रिश्तों पर बात की थी. 

यह भी पढ़ें-

जानें आर्यन खान को अरेस्ट करने वाले समीर वानखेड़े का बॉलीवुड कनेक्शन, इस हॉट एक्ट्रेस के साथ...

दिल की गहराई से अमित जी के लिए करती हूं महसूस : रेखा

जब सिमी ग्रेवाल ने एक इंटरव्यू में उनसे पूछा कि क्या उन्हें कभी अमिताभ बच्चन से प्यार हुआ है, तो उन्होंने कहा, "बिल्कुल. दुह, यह एक डंब क्वेश्चन है. मुझे अभी तक कोई भी ऐसा नहीं मिला है, जो पूरी तरह से, जुनून से, पागलपन से, हताश होकर उसके साथ प्यार में पड़ सकता हो. तो मुझे क्यों अलग होना चाहिए? मैं क्या इनकार करती हूँ? मुझे उनसे प्यार नहीं है? बेशक मैं  करती हूँ. दुनिया भर का प्यार आप ले लिजिएगा और कुछ और जोड़ो तो मैं उनके लिए अपने दिल की गहराई से महसूस करती हूं.  

यह भी पढ़ें-

मलाइका अरोड़ा के साथ हुआ हादसा , कंटेस्टेंट ने ही कर दिया ऐसा काम

कुछ ऐसा है 'दीदीभाई' के साथ रिश्ता

बता दें कि बिग बी ने उस दौरान जया बहादुरी से शादी की थी, जब उन्होंने रेखा के साथ फिल्म 'दो अंजाने' साइन की थी. इंटरव्यू के दौरान उन्होंने जया और खुद के रिश्ते को लेकर भी कहा था कि उनके बीच कोई मन-मुटाव नहीं है. रेखा ने कहा था, “दीदीभाई (जया बच्चन) बहुत अधिक परिपक्व हैं, एक साथ बहुत अधिक. मुझे अभी तक उनकी जैसी महिला नहीं मिली है, जो इतना मेल-मिलाप रखती है. उनमें काफी गरिमा है, उनमें बहुत ताकत है. मैं उनकी प्रशंसा करती हूं. तथाकथित अफवाहों से पहले हमारा जुड़ाव था और मीडिया ने पूरी छवि खराब कर दी. हम एक ही बिल्डिंग में रह रहे थे और हमारा रिश्ता था. वह मेरी दीदीभाई थीं, अब भी हैं- चाहे कुछ भी हो जाए, उसे कोई नहीं छीन सकता। भगवान का शुक्र है कि उन्हें भी इसका एहसास है. जब भी हम मिलते हैं वह बहुत प्यार से मुझसे मिलती हैं - वह केवल सभ्य नहीं होती हैं, बल्कि वो जो हैं, उसी तरह सामने रहती हैं.