logo-image

Alia-Ranbir : जब आलिया भट्ट के लिए इंडिया से बुल्गारिया केक लेकर पहुंचे रणबीर कपूर, शेफ ने किए दिलचस्प खुलासे

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के शेफ ने खुलासा किया कि जब दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे तो उन्होंने रणबीर कपूर को केक बनाना सिखाया था.

Updated on: 19 Dec 2023, 05:58 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को हर कोई पसंद करता है, दोनों ने सालों तक एक-दूसरे को डेट किया और बाद में शादी कर ली.हाल ही में इस कपल के शेफ ने खुलासा किया कि जब दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे तो उन्होंने रणबीर कपूर को केक बनाना सिखाया था. शेफ ने अपनी पोस्ट में बताया कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी डेटिंग के दौरान एक-दूसरे के लिए केक बनाने की परंपरा शुरू की थी. जिसके लिए उन्होंने रणबीर को केक बनाना सिखाया और एक्टर ने आलिया भट्ट के बर्थडे पर केक बनाया.

डेटिंग के दौरान आलिया-रणबीर ने एक-दूसरे के लिए केक बनाया

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के शेफ ने शेयर किया कि उन्होंने एक बार रणबीर को आलिया के जन्मदिन के लिए केक बनाना सिखाया था. अपने डेटिंग के दौरान, कपल ने जन्मदिन पर एक-दूसरे के लिए केक बनाने की परंपरा शुरू की थी. आलिया ने साल 2019 में रणबीर के लिए पाइनेपल केक बनाया था. जिसकी फ्रॉस्टिंग और कुकिंग की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई थीं. शेफ ने खुलासा किया कि बदले में रणबीर ने आलिया के लिए ट्रेस लीचेस केक बनाया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapoor's daughter (@aloobirishq)

रणबीर कपूर इंडिया से बुल्गारिया केक लेकर फ्लाइट से पहुंचे

गौरतलब है कि आलिया ने हार्पर बाजार को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि मिल्क केक उनका पसंदीदा है. रणबीर ने एक बार लंदन की एक बेकरी से बुल्गारिया, जहां वे शूटिंग कर रहे थे, केक लेकर फ्लाई कर पहुंचे और उन्हें शॉक कर दिया था और आलिया ने इसे अब तक मिला सबसे अच्छा उपहार माना था.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के बारे में

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपने मुंबई आवास पर शादी करअपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले गए. आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर खास दिन का सार कैद करते हुए स्वप्निल तस्वीरें साझा कीं. उनके दिल को छू लेने वाले कैप्शन में लिखा है, आज, अपने परिवार और दोस्तों से घिरे हुए, घर पर... अपनी पसंदीदा जगह - जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं, वहीं हमने शादी कर ली. हमारे पास पहले से ही बहुत कुछ है, हम एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते.

यह भी पढ़ें- Crakk Teaser OUT: विद्युत जामवाल की फिल्म क्रैक का धमाकेदार टीजर आउट, दिल दहलाने वाले स्टंट करते दिखें एक्टर