logo-image

Crakk Teaser OUT: विद्युत जामवाल की फिल्म क्रैक का धमाकेदार टीजर आउट, दिल दहलाने वाले स्टंट करते दिखें एक्टर

Crakk Teaser OUT : विद्युत जामवाल की अगली फिल्म क्रैक का टीज़र अब रिलीज़ हो गया है. 24 फरवरी 2024 को रिलीज होने वाली इस फिल्म में अर्जुन रामपाल, एमी जैक्सन और नोरा फतेही भी लीड रोल में हैं.

Updated on: 19 Dec 2023, 04:39 PM

नई दिल्ली:

Crakk Teaser OUT :  क्रैक-जीतेगा तो जिएगा एक मोस्ट अवेटेड फिल्म है, फिल्म में विद्युत जामवाल, नोरा फतेही, अर्जुन रामपाल और एमी जैक्सन लीड रोल में हैं. अभी कुछ दिन पहले, विद्युत के जन्मदिन के मौके पर टीम ने स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म की रिलीज डेट उनाउंसमेंट की थी, जो 23 फरवरी, 2024 को रिलीज होगी. अब, कुछ समय पहले, एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए, टीम ने अनांउमेंट की उनके संबंधित सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का टीज़र आउट किया गया है.

विद्युत जामवाल एक्शन एंटरटेनर क्रैक का टीज़र आउट

19 दिसंबर को, विद्युत जामवाल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी आगामी फिल्म क्रैक का टीज़र (Crakk Teaser OUT )  शेयर किया है, 1 मिनट 25 25 सेकंड की वीडियो क्लिप ऑडियंस को एड्रेनालाईन से भरी रोमांच और एक्शन की सीमाओं को पार करती है. टीज़र में, विद्युत एक बार फिर दिल दहला देने वाले स्टंट करते नज़र आ रहे हैं, जो स्क्रीन एक्शन अनुभव का वादा करते हैं. गौरतलब है कि क्रैक का टीज़र (Crakk Teaser OUT ) न केवल रोमांचित कर रहा है बल्कि सिनेमा को नई ऊंचाइयों पहुंचा रही है. फिल्म की शूटिंग पोलैंड में हुई है.

क्रैक का टीज़र देख फैंस ने दिल खोलकर कमेंट किया

पोस्ट शेयर किए जाने के कुछ मिनट बाद, फैंस क्रैक के टीज़र को देखकर एक्साइटेड होने से खुद को नहीं रोक सके. एक ने लिखा, प्वाइंट ब्रेक वाइब्स दे रहा हूं. दूसरे ने लिखा, वाह क्या लग रहा है और तीसरे ने कमेंट की, ओजी एक्शन हीरो वापस आ गया है. एक अन्य ने आवाज लगाई और कहा, फाडू है भाई. वह साइकिल स्टंट दुनिया से बाहर था. फिल्म क्रैक(Crakk Teaser OUT )  - जीतेगा तो जिएगा की शूटिंग पोलैंड के शानदार स्थानों पर की गई है.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला ने मुनव्वर फारुकी को बताया धोखेबाज आदमी, वीडियो वायरल

फिल्म क्रैक की कहानी के बारे में 

यह सिनेमाई जर्नी विद्युत (Crakk Teaser OUT )  के करेक्टर को छूती है, इस फिल्म से विद्युत एक नए व्यक्तित्व का लॉन्च करने के लिए तैयार हैं, जिसमें वह हैरतअंगेज स्टंट दिखाएंगे, जो ऑडियंस को इंस्पायर करेगी. यह फिल्म कमांडो 3 के बाद विद्युत (Crakk Teaser OUT )  और डायरेक्टर आदित्य दत्त के वापसी को दिखाएंगा.  विद्युत और अब्बास सैय्यद द्वारा समर्थित यह फिल्म (Crakk Teaser OUT )  अगले साल 23 फरवरी, 2024 को रिलीज़ होगी.