logo-image

IPL 2023: जब प्रीति जिंटा ने अपनी टीम के लिए बनाए थे 120 आलू के पराठे, मजेदार किस्सा

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) अपनी टीम पंजाब किंग्स की सबसे बड़ी सपोर्टर हैं. वो अपनी टीम के साथ हर हालात में खड़ी होती हैं. मैच चाहे कहीं पर भी हो वो अपनी टीम के साथ नजर आती हैं.

Updated on: 30 Apr 2023, 12:18 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) अपनी Indian Premier League (IPL) टीम पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की सबसे बड़ी सपोर्टर हैं. वो अपनी टीम के साथ हर हालात में खड़ी होती हैं. मैच चाहे कहीं पर भी हो वो अपनी टीम के साथ नजर आती हैं. वो अपने टीम का जोश बढ़ाने के लिए दिन रात कोशिश करती हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हो रही है, जिसे जानकर कोई भी हैरान हो सकता है. दरअसल, एक बार टीम का जज्बा बरकरार रखने के लिए प्रीति जिंटा ने 120 आलू के पराठे बनाए थे. हालांकि पंजाब किंग्स की मालकिन का पराठे बनाते-बनाते बुरा हाल हो गया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सामने आई खबरों के अनुसार, उन्होंने दक्षिण अफ्रीका में 2009 के आईपीएल के दौरान अपनी टीम के लिए 120 से अधिक आलू परांठे बनाए. टीम को तब किंग्स इलेवन पंजाब के नाम से जाना जाता था. स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए उन्होंने बीते दिनों को याद करते हुए कहा, 'पहली बार मुझे अहसास हुआ कि लड़के कितना खाते हैं.' एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि दक्षिण अफ्रीका में जब टीम को अच्छा खाना खाने को नहीं मिला था तब एक्ट्रेस टीम की मदद के लिए आगे आई थीं. 

प्रीति जिंटा का खुलासा -

एक्ट्रेस (Preity Zinta) ने कहा था कि 'लड़कों ने पूछा कि क्या मैं उनके लिए परांठे बना सकती हूं ? मैंने उनसे कहा कि अगर वे अगला मैच जीतते हैं तो वो आलू के पराठे बनाएंगी. और ऐसा हुआ वे जीत गए. फिर मैंने 120 आलू के परांठे बनाए. इसके बाद मैंने आलू के पराठे बनाना बंद कर दिए.' बात को आगे बढ़ाते हुए हरभजन सिंह ने बताया कि 'इरफान अकेले ही 20 खा गए थे.' इस बीच, आपको यह जानकर दिलचस्प लग सकता है कि हरभजन सिंह का पसंदीदा भोजन कुछ और नहीं बल्कि आलू का पराठा है.

यह भी पढ़ें : Abhishek Bachchan : पत्नी ऐश्वर्या को लेकर अभिषेक बच्चन पर लोगों ने कसा तंज, कहा - उन्हें फिल्में करने दें...