logo-image

जब किन्नर समझकर लोगों ने थमा दिए थे राजपाल यादव को पैसे, ऐसा रहा एक्टर का एक्सपीरियंस

Rajpal Yadav अपने रोल से हमेशा ही फैंस को चौंकाते हैं. चाहे वो कई उनका कॉमेडी रोल हो या फिर कोई सीरियस, पसंद तो वो हर किरदार में किए जाते हैं. 

Updated on: 24 May 2022, 12:59 PM

नई दिल्ली :

फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई कलाकार हैं, जो अपने अंदाज से हर किसी का दिल जीत लेते हैं. भले ही वो कलाकार मुख्य भूमिका ना निभाते हो लेकिन अपने एक्टिंग से हर किसी के चहेते बने रहते हैं. उन्हीं में से एक राजपाल यादव (Rajpal Yadav) हैं. वो अपने  कॉमेडी भरे किरदार को लेकर खूब चर्चा बटोरते हैं. इन दिनों राजपाल यादव (Rajpal Yadav) अपनी फिल्म 'अर्ध' को लेकर जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहे हैं. फिल्म में वो एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभा रहे हैं. ऐसे किरदार में एक्टर पहली बार नजर आ रहे हैं. उनके फैंस को भी इस फिल्म का इंतजार है. एक्टर ने इस रोल से जुड़े हुए कई खुलासे भी किए हैं. 

यह भी जानिए -  Divya Khosla Kumar को ये ड्रेस पहनना पड़ा भारी, हाथ से अपनी इज्जत बचाने को मजबूर हुई बेचारी

आपको बता दें, राजपाल यादव (Rajpal Yadav) ने कहा कि कैसे शूटिंग के दौरान उन्हें सच में लोगों ने एक ट्रांसजेंडर हैं समझ लिया है. और यहां तक लोग उन्हें पहचान तक नहीं पा रहे थे. एक्टर ने कहा, 'जब हम शूटिंग कर रहे थे, मैं एक ट्रांसजेंडर के रूप में तैयार था और ट्रैफिक में चल रहा था. और किसी ने मुझे पहचाना नहीं, यहां तक कि एक ने मुझे दस रुपये का नोट भी थमा दिया, जिससे मुझे असली किन्नर समझ में आ गया. एक अभिनेता के रूप में यह मेरे लिए एक विनम्र अनुभव था.'

ये एक्टर (Rajpal Yadav) के किरदार की खूबी थी कि लोग उन्हें पहचान नहीं पा रहे थे.  वैसे एक्टर (Rajpal Yadav) अपने रोल से हमेशा ही फैंस को चौंकाते हैं. चाहे वो कई उनका कॉमेडी रोल हो या फिर कोई सीरियस पसंद तो वो हर किरदार में किए जाते हैं.