logo-image

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राधिका आप्टे का जब वायरल हुआ था न्यूड वीडियो, डर से घर में बंद कर लिया था खुद को

राधिका आप्टे (Radhika Apte)  ने अपनी न्यूज वीडियो वायरल होने पर हाल ही में खुलकर बात की है.

Updated on: 05 Jul 2022, 08:39 AM

नई दिल्ली :

फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग और बोल्ड सीन से नाम कमाने वाली अदाकारा राधिका आप्टे (Radhika Apte) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनकी एक्टिंग को लोग काफी पसंद करते हैं. उन्होंने कई सारी फिल्मों और वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग का दम दिखाया है. वहीं किसी फिल्म शूट के दौरान राधिका आप्टे (Radhika Apte)की एक न्यूज वीडियो वायरल हो गई थी, जिसके चलते उन्हें बहुत ट्रोल किया गया था. इसके साथ ही उन्हें काफी परेशान होना पड़ा था. हाल ही में एक्ट्रेस ने इस बारे में बात भी की थी. उन्होंने अपनी बात को खुलकर रखा था. वैसे राधिका ही एक मात्र ऐसी एक्ट्रेस नहीं हैं, जिन्हें इन चीजों का सामना करना पड़ा था और भी कई एक्ट्रेसेस हैं, जिन्हें ये सबकुछ झेलना पड़ा था. 

यह भी जानिए -  जब बूरी तरह टूट गई थीं फराह खान, तो ऐसे संभाला था उनकी सासू मां ने मां बनकर

राधिका आप्टे (Radhika Apte)  ने अपने इंटरव्यू के दौरान अपनी न्यूड वीडियो पर बात करते हुए बताया - यह वीडियो मेरी फिल्म 'क्लीन शेव' की शूटिंग के दौरान का था. उस वक्त मैं फिल्म की शूटिंग में व्यस्थ थी जब मुझे इस वीडियो के बारे में पता चला. लेकिन जैसे ही मुझे इस बारे में पता चला, मैं खुद को संभाल नहीं पाई. इस घटना ने मुझपर गहरा प्रभाव छोड़ा था.  इस बारे में उन्होंने पूरे डिटेल्स में अपनी बात रखी थी. 

उन्होंने आगे कहा कि 'मुझे पहले मीडिया के ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ा लेकिन मेरे ड्राइवर, वॉचमैन और स्टाइलिस्ट के ड्राइवर ने जब मुझे तस्वीरों में पहचान लिया था. तो मुझे शर्म आने लगी और इस वजह से मैंने घर से निकलना बंद कर दिया था. मैंने चार दिनों तक खुद को घर में बंद कर लिया और फिर बाद में मुझे लगा ऐसा करना समय की बर्बादी है और इसके लिए आप कुछ भी नहीं कर सकते'. अगर एक्ट्रेस की बात करें तो उन्होंने अपनी मेहनत से ये मुकाम हासिल किया है. साथ ही साथ बतादें, एक्ट्रेस शादीशुदा भी हैं, जो बहुत कम लोग जानते हैं.