News Nation Logo

जब बूरी तरह टूट गई थीं फराह खान, तो ऐसे संभाला था उनकी सासू मां ने मां बनकर

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 05 Jul 2022, 07:56:48 AM
farah 1621829145 re

Farah Khan (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  


फिल्म निर्माता फराह खान (Farah Khan) को भला कौन नहीं जानता है. वो एक फिल्म निर्माता होने के साथ- साथ एक बेस्ट कोरियोग्राफर (Choreographer)भी हैं. उन्होंने कई सारे सुपरहिट गानों को कोरियोग्रॉफ किया है. उन्हें इंडस्ट्री में काम करते हुए हाल ही में लगभग 30 साल हो गए हैं. इस दौरान फराह खुद के जीवन के ऐसे मोड़ के बारे में बात करती हुईं नजर आईं जिसमें वो बेहद टूट गई थी और हार मान गईं थी. लेकिन उस समय उनकी सासू मां ने मां का रोल निभाते हुए उन्हें संभाला समझाया जिसकी वजह से वो खुद को खड़ी कर पाई थी.  

यह भी जानिए -  Bigg Boss OTT का दूसरा सीजन होस्ट कर सकते हैं Ranveer Singh

आपको बताते चलें कि फराह खान (Farah Khan) की फिल्म 'तीस मार खां' (Tees Maar Khan) फ्लॉप साबित हो गई थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अहम भूमिका निभाई थी, जिसका निर्देशन (Direction)फराह ने किया था, जबकि इसे उनके पति शिरीष कुंदर (Shirish Kunder) और उनके भाई अश्मिथ कुंदर (Ashmith Kunder) ने लिखा था. साथ ही इसका गाना 'शीला की जवानी' (Sheela Ki Jawani)काफी हिट हुआ था और फराह को सर्वश्रेष्ठ कोरियोग्राफी के लिए फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला था.

इसके बावजूद फराह खुश नहीं थी क्योंकि फिल्म 'तीस मार खां' फ्लॉप हो गई थी, जिसपर बात करते हुए उन्होंने बताया कि 'मुझे अभी भी याद है कि कैसे 'तीस मार खां' को तोड़ दिया गया था और हालांकि लोगों ने इसके बारे में बहुत सी बातें कही, फिल्म ने पैसा कमाया. मैं एक फाइटर और सर्वाइवर रही हूं. 'तीस मार खां' के बाद, मैं बाहर नहीं जाना चाहता था, भले ही मैं 'शीला की जवानी' की कोरियोग्राफी के लिए एक पुरस्कार जीत रही थी. मेरी सास ने मुझे इसके लिए जाने के लिए प्रोत्साहित किया. इसलिए, समय और उतार-चढ़ाव के माध्यम से, मैं बड़ी और समझदार होती गयी, और मेरे बच्चे हुए.'

First Published : 05 Jul 2022, 07:56:48 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.