logo-image

मलाइका अरोड़ा ने जब खोली थी अरबाज़ खान की पोल, सुनकर उड़ गए थे लोगों के होश

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) की जोड़ी एक समय बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी में से एक थी. इस जोड़ी को हर कोई पसंद करता था.

Updated on: 26 Mar 2022, 08:08 AM

मुंबई:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)और अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) की जोड़ी एक समय बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी में से एक थी. इस जोड़ी को हर कोई पसंद करता था. दोनों ने एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला कर लिया था. इनका रिश्ता काफी लंबे समय तक चला था. लेकिन लंबे समय बाद दोनों हमेशा - हमेशा के लिए अलग हो गए हैं. हालही में दोनों का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें मलाइका ने अरबाज को लेकर कुछ खुलासा किया है. 

यह भी जानिए-  कृष्णा अभिषेक की हरकत देख जॉन अब्राहम नहीं रोक पाएं खुद को, कर दी ऐसी हरकत

आपको बताते चले कि एक चैट शो के दौरान जब अरबाज़ (Arbaaz Khan)और मलाइका (Malaika Arora)दोनों से ही यह पूछा गया था कि उन्हें एक दूसरे की वो कौन सी बात है जो सबसे ज्यादा खराब लगती है. इस सवाल के जवाब में मलाइका ने बताया था कि उन्हें अरबाज़ के कहीं भी सामान रखकर भूल जाने की आदत से उन्हें चिढ़ होती है. वहीं, अरबाज़ ने बताया था कि मलाइका अपनी गलती नहीं मानती हैं और उनकी इस आदत से उन्हें चिढ़ होती है. आपको बता दें कि आज अरबाज़ इटालियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं वहीं, मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर के साथ सीरियल रिलेशन में हैं. ये बात तब की है, जब इनका तलाक नहीं हुआ था. इनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों को पसंद भी खूब आ रहा है.