logo-image

कृष्णा अभिषेक की हरकत देख जॉन अब्राहम नहीं रोक पाएं खुद को, कर दी ऐसी हरकत

शो 'द कपिल शर्मा' (The Kapil Sharma Show) हमेशा ही चर्चा का विषय बना रहता है. शो (The Kapil Sharma Show) के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. हमेशा ही शो लोकप्रियता एक समान रही है.

Updated on: 26 Mar 2022, 07:05 AM

मुंबई:

शो 'द कपिल शर्मा' (The Kapil Sharma Show) हमेशा ही चर्चा का विषय बना रहता है. शो (The Kapil Sharma Show)के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. हमेशा ही शो लोकप्रियता एक समान रही है. शो के सभी किरदार ठहाके लगवाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. शो में फैंस सबसे ज्यादा तब एंजॉय करते हैं, जब शो में किसी पुराने किस्सों को याद किया जाता है. शो का आने वाला एपिसोड काफी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है. क्योंकि शो (The Kapil Sharma Show)में एक्टर जॉन अब्राहम और रकुल प्रीत सिंह फिल्म अटैक के प्रमोशन के लिए पहुंचेंगे. हाल ही में कॉमेडी शो का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. 

यह भी जानिए-  'ब्रेकअप' के बाद Shraddha Kapoor ने अपने पोस्ट से सभी की बोलती की बंद!

आपको बताते चले कि द कपिल शर्मा (The Kapil Sharma Show)के अपकमिंग एपिसोड का नया प्रोमो सोनी एंटरटेनमेंट चैनल ने अपने सोशल मीडिया पर रिलीज किया है. वीडियो में जॉन अब्राहम और रकुल प्रीत सिंह गेस्ट के तौर पर पहुंचे दिखाई दे रहे हैं. तभी कृष्णा अभिषेक की एंट्री होती है. कृष्णा और जॉन अब्राहम फिल्म गर्म मसाला के टाइटल सॉन्ग पर डांस कर एंटरटेनमेंट का रंग भी जमाते हुए दिखते हैं. प्रोमो वीडियो में कृष्णा अभिषेक कहते हैं, अक्षय सर को मिमिक करने में एक बड़ी प्रॉब्लम होती है...कॉमेडियन तब अपनी टांग की तरह इशारा करते हुए कहते हैं, ये वाली टांग में बड़ी ठंड लगती है. कृष्णा अभिषेक की बात सुनने के बाद एक्टर जॉन अब्राहम की खूब जोर से हंसी छूट जाती है. शो के इस एपिसोड का इंतजार फैंस को बेसब्री से है.