logo-image

बॉलीवुड की मुन्नी Malaika Arora रह चुकी हैं कभी Kareena Kapoor Khan की कोरियोग्राफर

Malaika Arora बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेसेस में से एक हैं. अपनी एक्टिंग और डांसिंग से आज उन्होंने इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम हासिल किया है. लेकिन आज की ये टॉप एक्ट्रेस कभी Kareena Kapoor Khan की पर्सनल कोरियोग्राफर रह चुकी हैं.

Updated on: 12 Feb 2022, 06:34 PM

नई दिल्ली :

Malaika Arora बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेसेस में से एक हैं. अपनी एक्टिंग और डांसिंग से आज उन्होंने इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम हासिल किया है. मलाइका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. मलाइका अपने डांस मूव्स से सभी का हमेशा दिल जीत लेती हैं. उनके डांस वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. जिसकी वजह से वह हमेशा सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. मलाइका कई डांस रियलिटी शो होस्ट कर चुकी हैं. जिसमें वह कई बार अपने बारे में कुछ ऐसी बातें सभी को बताती हैं जिसके बारे में शायद ही कुछ लोगों को पता होता है. ऐसा ही एक खुलासा इस बार भी हुआ है और ये खुलासा ये है कि आज की सक्सेसफुल एक्ट्रेस मलाइका कभी Kareena Kapoor Khan की पर्सनल कोरियोग्राफर रह चुकी हैं. 

यह भी पढ़ें: खुद पर भिखारी पाकिस्तानी और आतंकी मुल्क जैसे कमेंट सुन भड़की Mahira Khan, लगाई लताड़

दरअसल, मलाइका के शो में एक बार उनकी बेस्ट फ्रेंड करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) गई थीं. जहां करिश्मा ने मलाइका की बड़ाई करते हुए इस बात का खुलासा किया था कि मलाइका एक अच्छी कोरियोग्राफर हैं. जिसके बारे में बहुत ही कम लोग जानते होंगे. मलाइका के शो में एक स्पेशल एपिसोड का करिश्मा कपूर और सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) हिस्सा बने थे. तब करिश्मा ने पुराना किस्सा याद करते हुए बताया था कि मलाइका ने करीना कपूर को कोरियोग्राफ किया है. मलाइका ने करीना की शादी में न सिर्फ संगीत बल्कि हर फंक्शन को कोरियोग्राफ किया था और उसका चार्ज भी लिया था. उन्होंने मलाइका की तरफ इशारा करते हुए कहा था कि, 'मैं एक बात बताना चाहूंगी टीवी पर के हमारे ग्रुप में इंडियाज बेस्ट कोरियोग्राफर हैं.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

करिश्मा ने कहा कि, 'बेबो की शादी के टाइम में मलिका सीरियस थीं. हम लोग थोड़ी संगीत प्रैक्टिस कर रहे थे, हंस रहे थे, बातें कर रहे थे और मल्ला कहती सही से स्टेप करो, मैंने तुम्हे सिखाया नहीं है क्या? कमर सही से हिलाओ.' आपको बता दें, करिश्मा कपूर, करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा और उनकी बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) बेस्टफ्रेंड्स हैं. वह आए दिन साथ में पार्टी करती हुई नजर आती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज वायरल होती रहती हैं. वहीं, मलाइका के वर्क फ्रंट की बात करें तो, मलाइका अरोड़ा अपने फिल्मी करियर में कई आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं. उनके हर गाने सुपरहिट साबित हुए थे. उन्हें असली पहचान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'दिल से' (Dil Se) के 'छैया छैया' गाने से मिली थी. उसके बाद उन्होंने 'मुन्नी बदनाम हुई' जैसे कई गानों पर डांस किया है.