News Nation Logo

खुद पर भिखारी पाकिस्तानी और आतंकी मुल्क जैसे कमेंट सुन भड़की Mahira Khan, लगाई लताड़

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 12 Feb 2022, 05:49:49 PM
mahira khan  2

माहिरा खान ने यूजर के कमेंट पर दिया ऐसा जवाब (Photo Credit: @mahirahkhan Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के किंग खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'रईस' (Raees) से बॉलीवुड में पहचान बनाने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. वो आए दिन किसी-न-किसी विषय पर अपनी राय रखती रहती हैं. जिन पर कभी उन्हें समर्थन मिलता है तो कभी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है. इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने एक यूजर के कमेंट पर जवाबी पलटवार किया है. जो अब लोगों के बीच चर्चा में आ गया है. लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

बता दें कि सिद्धार्थ कुमार नाम के एक यूजर ने उनके ट्वीटर पर कमेंट किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था, 'भिखारी पाकिस्तानी, अपने देश पर फोकस करो. आतंकी मुल्क, आतंकी धर्म.' हालांकि, यूजर ने बाद में अपने इस ट्वीट को रिमूव कर दिया. यहां तक कि अकाउंट भी डिलीट कर दिया. लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. जी हां, ऐसा इसलिए क्योंकि माहिरा (Mahira Khan) के फैंस ने यूजर के इस कमेंट का स्क्रीनशॉट ले लिया था. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

माहिरा (Mahira Khan) ने यूजर द्वारा इस तरह का कमेंट किए जाने पर जवाब देते हुए कहा, 'बेटे, तुम्हीं मुझ पर फोकस कर रहे हो. चले जाओ यहां से.' एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर अब तक कई लोगों ने कमेंट किया है. साथ ही लाइक्स की बारिश भी की है. फैंस ने माहिरा के जवाब पर उनका समर्थन दिखाया है.

अब जैसा कि आप जानते हैं कि Valentine Week चल रहा है. ऐसे में जब माहिरा ने सोशल मीडिया पर आस्क मी समथिंग सेशन रखा. तो यूजर्स ने पूछा कि क्या वो एक बार उन्हें प्रपोज कर सकते हैं. जिस पर माहिरा (Mahira Khan) ने कहा था, 'प्रपोज न यार, आपको कौन रोक रहा है? लेकिन इतना जरूर याद रखें कि सालों से मेरा जवाब एक ही है.'

First Published : 12 Feb 2022, 05:49:49 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.