logo-image

कैटरीना कैफ ने जब इस चीज के लिए अक्षय कुमार को जड़ दिया था थप्पड़

फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) के एक सीन के दौरान कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार को जोरदार थप्पड़ मारा था.

Updated on: 06 Aug 2022, 07:23 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शानदार फिल्मों के लिए जानी जाती हैं. वो अपनी फिल्मों के जरिए अपने फैंस के दिल में बस गई हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी ज्यादा व्यस्त हैं. इसी बीच एक्ट्रेस को लेकर एक खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है कि उन्होंने एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को थप्पड़ मारा था.  फैंस इस बात को सुनकर काफी ज्यादा परेशान हो गए थे. हालांकि इस बात के पीछे का सच कुछ और है, जिसे जानकर फैंस की खोई हुई मुस्कान वापिस आ सकती है. इससे पहले आपको जानकारी देते हुए चलें कि यह किस्सा फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) की शूटिंग के दौरान हुआ था. 

यह भी जानिए -   Priyanka Chopra को नारंगी रंग की ड्रेस पहनने पर बेवजह किया गया ट्रोल, नेटिज़ेंस ने कहा ये

दरअसल, ये वायरल खबर फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) के एक सीन का हिस्सा थी. जिसमें कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार को जोरदार थप्पड़ मारा था. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस  को वो पल याद आ गया है.'सूर्यवंशी' टेलीविजन पर प्रीमियर के लिए बिल्कुल तैयार है. इस पल के बारे में बात करते हुए, कैटरीना ने कहा, 'रोहित शेट्टी फिल्म के लिए शूटिंग करना एक बिल्कुल अलग अनुभव है, मुझे कहना होगा और अक्षय कुमार के साथ इसे साझा करने से यह और भी रोमांचक हो गया.

मुझे यह एक सीन याद है जहां मुझे अक्षय को थप्पड़ मारना था और मैं झिझक रही थी क्योंकि यह चेहरे पर इसका वास्तविक भाव था.' एक्ट्रेस (Katrina Kaif) ने अपनी पुरानी 2007 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'वेलकम' की याद की और कहा यह मुझे वही अनुभव देती है.