News Nation Logo
Banner

Priyanka Chopra को नारंगी रंग की ड्रेस पहनने पर बेवजह किया गया ट्रोल, नेटिज़ेंस ने कहा ये

प्रियंका (Priyanka Chopra) की स्किन टोन और पैरों से लेकर उनकी उम्र के अंतर तक, नेटिज़न्स ने कपल को नहीं बख्शा.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 05 Aug 2022, 07:08:35 PM
Capture4

Priyanka Chopra, Nick Jonas (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) न केवल अपनी फिल्मों के लिए बल्कि अपने सोशल मीडिया पोस्ट के लिए भी काफी चर्चा में रहती हैं, और कोई उनकी सुंदरता से अपनी नजरें नहीं हटा सकता है. हालांकि, कई बार ऐसा भी होता है जब एक्ट्रेस को कई कारणों से ऑनलाइन नफरत का सामना करना पड़ता है. निक जोनस (Nick Jonas) द्वारा हाल ही में सोशल मीडिया पोस्ट में, नेटिज़न्स ने जोड़े को बिना किसी कारण के ट्रोल किया और यहां तक ​​​​कि  प्रियंका (Priyanka Chopra) की स्किन टोन और उनके पैरों के बारे में भी कमेंट किया. एक बेटी के माता-पिता बनने के बाद भी प्रियंका और निक चर्चा में बने रहे हैं. 22 जनवरी, 2023 को, स्टार कपल ने खुशखबरी शेयर की और लिखा, “हमें यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेसी के माध्यम से एक बच्ची का स्वागत किया है. हम बड़े आदर के साथ इस विशेष समय के दौरान प्राइवेसी  की मांग करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान देना चाहते हैं. बहुत-बहुत धन्यवाद."

इसी बीच, निक जोनास (Nick Jonas) ने हाल ही में अपने जन्मदिन से प्रियंका चोपड़ा के साथ एक  तस्वीर शेयर की. जिसमे नारंगी रंग की ड्रेस पहने हुए एक्ट्रेस बहुत ही खूबसूरत लग रही थी, जबकि निक ने एक क्लासिक जम्पर पहनना चुना. हालाँकि, ऑनलाइन स्टार कपल से नफरत करने वाले लोग खुद को रोक नहीं पाए, और उन्होंने उनका मज़ाक उड़ाया, प्रियंका (Priyanka Chopra) की स्किन टोन और पैरों से लेकर उनकी उम्र के अंतर तक, नेटिज़न्स ने कपल को नहीं बख्शा.

आपको बता दें कि, इस तस्वीर को शेयर करते हुए, निक जोनास ने दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, "लेडी इन रेड,". हालांकि. कई लोग उनके कैप्शन से कंफ्यूज हो गए और उसी पर अपना रिएक्शन देते हुए, एक यूजर ने लिखा, "मैं टाइप करने वाला था कि, वह नारंगी में बहुत अच्छी लग रही है, लेकिन फिर कैप्शन पढ़ लिया," दूसरे ने लिखा, "यह मेरे लिए एक नारंगी से अधिक है ..." एक तीसरे यूजर ने लिखा , "रेड ड्रेस" आपके पास एक काम था, निकोलस, एक." वहीं दूसरी तरफ, और अन्य लोगों ने कपल को ट्रोल किया और, एक यूजर ने लिखा, "प्रियंका के पैर इतना मर्दाना क्यू लग रहा है," एक अन्य ने लिखा, "यह आपके लिए बहुत अधिक महिला है, छोटे आदमी," एक तीसरे उपयोगकर्ता ने लिखा, "वह आपसे बहुत बड़ी दिखती है बहुत बड़ी. एक चौथे  यूजर  ने लिखा, "उसके पैर उसके चेहरे की तुलना में कितने काले हैं,"

यह भी पढें -  फिल्म 'Sita Raman' हुई लीक, मेकर्स का हो सकता है बड़ा घाटा

अब बात करें  प्रियंका के वर्क फ्रंट कि तो,  प्रियंका चोपड़ा फरहान अख्तर (Frahan Akhtar) की 'जी ले जरा' (Jee Le Jara) में दिखाई देंने वाली हैं, जिसमें आलिया भट्ट (Alia Bhatt), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और ईशान खट्टर (Ishan Khatter) भी उनके साथ फिल्म में दिखाई देने वाले हैं.

First Published : 05 Aug 2022, 07:08:35 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.