logo-image

फिल्म 'Sita Raman' हुई लीक, मेकर्स का हो सकता है बड़ा घाटा

'सीता रमन' (Sita Raman) फिल्म को बनाने में मेकर्स ने कोई कसर नहीं छोड़ी. हालांकि, आज फिल्म रिलीज होने के तुरंत बाद, कुछ टोरेंट वेबसाइटों ने दुलकर सलमान और मृणाल ठाकुर स्टारर इस फिल्म को एचडी क्वालिटी में लीक कर दिया.

Updated on: 05 Aug 2022, 04:48 PM

New Delhi:

'सीता रमन' (Sita Raman) के मेकर्स ने जब से फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया है तब से यह फिल्म चर्चा का विषय बन गई है और ट्रेलर रिलीज होने के बाद लोग फिल्म देखने के लिए काफी एक्सीटेंड हैं . अब जब फिल्म आखिरकार रिलीज हो गई है, तो हर कोई इस पीरियड ड्रामा की तारीफ कर रहा है, और मुख्य सितारों दुलकर सलमान (Dulquer Salman) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) पर अपना प्यार बरसा रहा है. जहां फिल्म को सभी का प्यार मिल रहा है, वहीं दुर्भाग्य से, फिल्म पहले से ही टोरेंट वेबसाइटों पर मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है. 

इसके अलावा, हनु राघवपुडी (Hanu Raghavpudi) द्वारा लिखित और निर्देशित, यह फिल्म मृणाल की तेलुगु फिल्म की शुरुआत है, और इस रोमांटिक फिल्म में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और सुमंत (Sumanth Kumar) भी शामिल हैं. इससे पहले, पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) को महिला लीड रोल देने के लिए बातचीत की जा रही थीं, लेकिन बात नहीं बनी, दूसरी ओर,मेकर्स ने रश्मिका के किरदार के लिए राशी खन्ना (Rashi Khanna) के बारे में भी सोचा था लेकिन बाद में पुष्पा स्टार को अंतिम कर दिया गया.

दरअसल सीता रमन, एक पीरियड ड्रामा रोमांटिक फिल्म है जो बहुत मेहनत से बनाई गई है. इस अनोखी फिल्म को बनाने में मेकर्स  ने कोई कसर नहीं छोड़ी. हालांकि, आज फिल्म रिलीज होने के तुरंत बाद, कुछ टोरेंट वेबसाइटों ने दुलकर सलमान और मृणाल ठाकुर स्टारर इस फिल्म को एचडी क्वालिटी  में लीक कर दिया. हमेशा की तरह, तमिलरॉकर्स, मूवीरुल्ज़ और टेलीग्राम समूह फिल्म को मुफ्त में उपलब्ध कराने में सबसे आगे थे.

हालांकि, सीता रमन का लीक होना कुछ लोगों के लिए अच्छी खबर होगी, लेकिन मेकर्स को इससे घाटा हो सकता है क्योंकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन नहीं करेगी जिसकी टीम को उम्मीद थी. आपको बता दें कि, कुछ फिल्म निर्माताओं ने सरकार की मदद से ऐसी बदनाम साइटों पर बैन लगाने की कोशिश की थी, लेकिन किसी तरह वे एक प्रॉक्सी साइट लेकर आ गए.

यह भी पढें -  Ritesh Deshmukh से शादी करने पर Genelia D’Souza को सुननी पड़ी थी ये बातें

आपको बता दें कि, दुलकर सलमान और मृणाल ठाकुर स्टारर 'सीता रमन' के अलावा और भी फिल्में लीक हो चुकी हैं. जिनमे 'मेजर' (Major), 'हीरोपंती 2' (Heropanti 2), 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2), 'आरआरआर' (RRR), 'पुष्पा' (Pushpa), 'जुगजुग जीयो' (Jugjug jeeyo), 'रनवे 34' (Runway 34), 'धाकड़' (Dhaakad), 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiya 2), 'शमशेरा' (Shamshera) , 'विक्रांत रोना' (Vikrant Rona) के साथ और भी अन्य फिल्में शामिल हैं.