News Nation Logo

Ritesh Deshmukh से शादी करने पर Genelia D’Souza को सुननी पड़ी थी ये बातें

जेनेलिया का शुक्रवार को जन्मदिन था. उन्होंने 3 फरवरी 2012 को रितेश देशमुख से शादी की थी. शादी के बाद उनकी जिंदगी में उनके दो बेटे राहिल और रियान शामिल हुए, और अपना परिवार शुरू करने के बाद, जेनेलिया ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया, जिस वजह से उन्हे लोगों

| Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 05 Aug 2022, 03:16:14 PM
933860 riteish deshmukh genelia d souza

Ritesh Deshmukh , Genelia D'souza (Photo Credit: Social Media)

:  

जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) और रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) बॉलीवुड के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं. दोनों की मुलाकात 'तुझे मेरी कसम' (Tujhe meri kasam) फिल्म के सेट पर हुई थी और कुछ ही समय में दोनों में प्यार हो गया. लेकिन 'जाने तू या जाने ना' (Jane tu ya jane na) एक्ट्रेस को देने के लिए लोगों के पास अपनी अपनी डरावनी राय थी.  आपको बता दें कि, एक्ट्रेस ने तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री  में कई फिल्मों में काम किया है और बड़ी तारीफ भी हासिल की है. 'जाने तू या जाने ना' (Genelia in Jane tu ya jane na) में अदिति के किरदार के लिए सबसे ज्यादा याद की जाने वाली, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. 

हालांकि , बॉलीवुड में एक समय था जब एक्ट्रेसेस बगैर शादी के ही अच्छी लगती थीं. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) हों, ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Ray Bachchan) हों या जेनेलिया, इन सभी हसीनाओं को अपनी  शादी से पहले अल्टीमेटम दिया गया था. वहीं दूसरी तरफ, यह भी देखा जा सकता है कि प्रेजेंट में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की प्रेग्नेंसी के बारे में शोर हो रहा है और यह उनके करियर को कैसे प्रभावित कर सकता है ?

आपको बता दें कि, जेनेलिया डिसूजा ने एक बार शेयर किया था कि कैसे लोगों ने उन्हें उनके करियर के बारे में चेतावनी दी थी जब वह रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली थीं. इसके अलावा उन्होंने 2020 में एक इंटरव्यू में कहा था कि, 'ईमानदारी से कहूं तो जब मेरी शादी हुई तो मैं बहुत साफ थी कि मैं अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताना चाहती हूं. मैंने उससे पहले इतना काम किया था, लोगों ने मुझे हिंदी सिनेमा में ज्यादा नहीं देखा होगा, लेकिन साउथ सिनेमा में, मैंने सचमुच साल के 365 दिन काम किया है, इसलिए मुझे लगा कि मुझे इस तरह के ब्रेक की जरूरत है. मैं अपने परिवार को प्रायोरिटी  देना चाहती थी और फिर मेरे बच्चे हुए, एक के बाद एक, तो यह मेरे परिवार के साथ मेरा समय था, जो मैं चाहती थी और मुझे खुशी है कि मैं अब ऐसे टाइम में हूं जहां यह सब मायने नहीं रखता.'

जेनेलिया डिसूजा ने आगे कहा, "जब मेरी शादी होने वाली थी, तो मेरे पास लोग आकर मुझसे कहते थे कि, 'अरे तुम शादी कर रही हो, एक लड़के के लिए, तुम्हारा करियर खत्म हो गया'. मैंने सब कुछ सुना लेकिन मैं साफ थी कि यह मुझे शादी करने से नहीं रोक सकते क्योंकि मैं शादी करना चाहती थी. लेकिन अब मैं इंडस्ट्री  में एक बहुत ही पॉजिटिव बदलाव देख रही हूं, जहां कंटेंट इवॉल्व हो रहा है. जिस वजह से आज एक एक्टर के रूप में करने के लिए बहुत कुछ है."

यह भी पढें - Arjun Rampal ने बॉलीवुड में किए 21 साल पूरे; अपनी पहली फिल्म के बारे में कहा ये

वर्क फ्रंट की बात करें तो जेनेलिया डिसूजा आखिरी बार फिल्म ;इट्स माई लाइफ' (Its my life) में नजर आई थीं.

First Published : 05 Aug 2022, 03:16:14 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.