News Nation Logo

जब सलमान खान की बेगम बनने वाली थी जूही चावला, लेकिन इस शख्स को रास नहीं आया था इनका प्यार

सलमान (Salman Khan) ने एक इंटरव्यू के दौरान ये बात स्वीकार की थी कि वो वो जूही को बहुत पसंद करने लगे थे और उनसे शादी भी करना चाहते थे.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 17 Jun 2022, 02:44:05 PM
salman juhee love story

Salman Khan, juhi chawla (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

सलमान खान (Salman Khan) अपनी दबंग स्टाइल और शानदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. उनका अंदाज हर किसी से एकदम हटकर है. तभी तो फैंस में उनको लेकर इतना ज्यादा क्रेज है. एक्टर ने फिल्मों में शादी भी प्यार भी किया और उनका प्यार सक्सेज भी हुआ. लेकिन रियल में उनका प्यार ना तो सक्सेज हुआ नाही शादी हुई. जब एक्टर की शादी को लेकर बात छिड़ ही गई है तो हम आपको बता दें एक्टर का नाम यूं तो कई सारी अदाकाराओं के साथ जुड़ा है. लेकिन एक समय था वो जब जूही चावला (Juhi Chawla) के प्यार में भी पागल थे, और उनसे शादी तक करना चाहते थे. इसके खुलासा खुद ही भाई जान ने किया है.  

यह भी जानिए -  शो ‘शक्तिमान’ के लिए हो जाइए तैयार, इसबार इसमें होगा बहुत कुछ खास

आपको बता दें, सलमान (Salman Khan) ने एक इंटरव्यू के दौरान ये बात स्वीकार की थी कि वो जूही को बहुत पसंद करने लगे थे और उनसे शादी भी करना चाहते थे. जिसके चलते वो उनके घर रिश्ता लेकर भी गए थे लेकिन एक्ट्रेस के पिता ने शादी के लिए साफ इंकार कर दिया और भाईजान का दिल टूट गया. सलमान तो आज तक सिंगल हैं. लेकिन जूही चावला ने साल 1995 में जय मेहता के साथ शादी कर ली. वहीं सलमान ने आज तक शादी नहीं की है. एक्टर के इस राज को बेहद ही कम लोग जानते हैं. लेकिन जब उनके फैंस को इस बात की जानकारी हुई तो वो हैरान रह गए थे. लेकिन इस सच को खुद एक्टर ने ही रिवील किया था. 

बता दें, सलमान (Salman Khan) ने इस इंटरव्यू में ये कहा था कि मैं उनके घर गया लेकिन शायद में उनके फादर को पसंद नहीं आया इसलिए उन्होंने इस रिश्ते के लिए मना कर दिया था.

First Published : 17 Jun 2022, 09:55:24 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.