logo-image

शो ‘शक्तिमान’ के लिए हो जाइए तैयार, इसबार इसमें होगा बहुत कुछ खास

शो ‘शक्तिमान’ (Shaktimaan) को भला कौन भूल सकता है. इस शो के चाहने वाले आज भी हैं.

Updated on: 17 Jun 2022, 08:38 AM

नई दिल्ली :

शो ‘शक्तिमान’ (Shaktimaan) को भला कौन भूल सकता है. इस शो के चाहने वाले आज भी हैं. 90 के दशक के बच्चों का यह सबसे पसंदीदा शो हुआ करता था. लोगों में इस शो के प्रति गजब का क्रेज था. इस शो का प्रसारण डीडी नेशनल पर हुआ करता था. लोग इस शो को देखने के लिए समय से पहले ही तैयार होकर बैठ जाते थे. वहीं जब दोबारा इस शो के लॉन्च होने की खबर आई तो लोग खुशी से झूम उठे हैं. दरअसल 17 साल बाद यह शो पर्दे पर वापसी कर रहा है, जो एक फिल्म के रूप में होगा. शो  ‘शक्तिमान’के लीड मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने कुछ समय पहले ही ‘सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस’ के साथ फिल्म बनाने की घोषणा की थी और अब एक्टर ने इसके बजट के बारे में बात की है.

यह भी जानिए -  प्रियंका चोपड़ा ने मां के जन्मदिन पर दिखाई बेटी मालती की झलक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mukesh Khanna (@iammukeshkhanna)


आपको बता दें, मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने एक मीडिया संस्थान से इंटरव्यू में कहा, यह प्रोजेक्ट कई सालों बाद मेरे पास आया है. लोग मुझे शक्तिमान 2 बनाने के लिए कहते थे. मैं शक्तिमान (Shaktimaan) को टीवी पर वापस नहीं लाना चाहता था. बातचीत के बाद मैंने सोनी की टीम से हाथ मिलाया और बाद में इस खबर को सार्वजनिक किया. लोग जानना चाहते हैं कि, आगे क्या हो रहा है? अब मैं उन्हें क्या बताऊं? यह कम से कम 300 करोड़ रुपये की बड़ी फिल्म है.

सब कुछ फाइनल होने तक इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं बता सकता. ' फैंस के मन में उनके इस इंटरव्यू के बाद बेचैनी और भी बढ़ गई है. उनकी इस बेचैनी का मतलब साफ है क्योंकि फैंस के लिए यह शो (Shaktimaan) एकदम खास है.