logo-image

Jaya Bachchan :जब झाड़ियों के बीच जया बच्चन को करना पड़ा था ये काम, खुद बयां किया दर्द 

बॉलीवुड़ के 'बिग बी' की नातिन नव्या नवेली नंदा आज कल अपने पॉडकास्ट शो 'व्हाट द हेल नव्या' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं.

Updated on: 12 Nov 2022, 01:00 PM

New Delhi:

बॉलीवुड़ के 'बिग बी' की नातिन नव्या नवेली नंदा आज कल अपने पॉडकास्ट शो 'व्हाट द हेल नव्या' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में ही पॉडकास्ट शो के दूसरे एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो नव्या के इंस्टाग्राम हैंडल पर जारी किया गया था. जहां उन्हें उनकी मम्मी श्वेता नंदा, और नानी जया बच्चन के साथ बातचीत करते हुए देखा गया. शो 'व्हाट द हेल नव्या' के नए एपिसोड में नव्या दोनों एक्ट्रेस के साथ पीरिएड्स से जुडी अफवाहों के बारें में बात करते हुए दिखाई दीं.  

आपको बता दें कि, 'व्हाट द हेल नव्या' हाल के समय में सबसे चर्चित पॉडकास्ट शो में से एक बन गया है, और इसका कारण बच्चन परिवार की तीन पीढ़ियों के बीच साफ-साफ बातचीत है. जहां तीन मॉर्डन जमाने की लेडीज लाइफ से जुडी अलग-अलग विषयों पर बात करती हुई दिखाई देती हैं.

दरअसल शो के लेटेस्ट एपिसोड में, नव्या ने अपनी माँ और नानी से अपने पहले पीरिएड्स के अनुभव पर चर्चा करने के लिए कहा. इस बात पर श्वेता ने जवाब में कहा कि पिरिएड्स के दौरान "आप बस बिस्तर पर लेटना चाहते हैं, कार्ब्स और चॉकलेट खाना चाहते हैं और आपको ऐसा लगता है कि आप बस अकेले रहें". इसके बाद नव्या ने अपनी नानी को फिल्मों में काम करने के दौरान अपने पीरियड्स के अनुभव शेयर करने के लिए कहा. फिर जया ने तुरंत इसके जवाब में कहा " 'टेरिबल' जब हम बाहर शूट किया करते थे, तो हमारे पास कोई वैनिटी वैन नहीं थी, हमको झाड़ियों के पीछे बदलना पड़ता था. यह बहुत भयानक, अजीब और शर्मनाक था. इसके अलावा, हम प्लास्टिक बैग ले जाते थे ताकि हम यूस किए हुए पैड्स को घर ले जा सकें और उनसे छुटकारा पा सकें." जया ने आगे कहा कि वे अपने साथ 4-5 सैनिटरी टॉवल लेकर चला करती थीं.

यह भी पढ़ें - Shahrukh Khan: परिवार से जुड़े सवाल पर छलक उठे शाहरुख खान के जज्बात 

शो की बात करें तो, शो 'व्हाट द हेल नव्या' प्रेजेंट में आईवीएम (IVM) पॉडकास्ट ऐप और यूट्यूब पर भी स्ट्रीमिंग कर रहा है. साथ ही दर्शकों को यह शो काफी पसंद भी आ रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @ivmpodcasts