logo-image

Shahrukh Khan: परिवार से जुड़े सवाल पर छलक उठे शाहरुख खान के जज्बात 

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान अक्सर अपनी बातों से लोगों का दिल जीत लेते हैं.

Updated on: 12 Nov 2022, 11:56 AM

New Delhi:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान अक्सर अपनी बातों से लोगों का दिल जीत लेते हैं. हाल ही में भी एक ऐसा ही किस्सा सुनने में आया है. बता दें कि, हाल ही में एक्टर एक कार्यक्रम के लिए शारजाह पहुंचे हुए थे. जहां उन्होंने अपने परिवार से जुड़ी कई बातों के बारे में खुलासा किया. जब सुपरस्टार से पूछा गया कि उनके माता-पिता उस प्यार पर क्या रिएक्शन देंगे जो उन्हें वर्षों से मिल रहा है, तो शाहरुख खान ने जवाब में कहा कि , "मुझे लगता है कि मेरी मां पहले कहेंगी, 'तुम बहुत पतले हो गए हो, थोड़ा सा वजन बढालो' कैसा तुम्हारा मूह हो गया है अंदर-अंदर' इसलिए थोड़ा और खाओ." एक्टर के इस जवाब ने सभी का दिल जीत लिया और मां बेटे के इस रिश्ते की बहुत तारीफें भी करी. 

सुपरस्टार ने आगे कहा कि, जिस तरह गौरी और उन्होंने अपने बच्चों आर्यन, सुहाना और अबराम की परवरिश की है, उस पर उनके माता-पिता को गर्व होगा.  उन्होंने कहा " मुझे लगता है कि मेरे पिता और मां दोनों को हमारी इस उपलब्धि पर बहुत गर्व होगा. मुझे लगता है कि वे बहुत खुश होंगे.”

Shahrukh Khan with Family

इसके अलावा, अपने पेशेवर जीवन के बारे में बताते हुए, शाहरुख से पूछा गया कि क्या वह अपनी फिल्मों की रिलीज से पहले नर्वस महसूस करते हैं. जिस पर अभिनेता ने जवाब दिया, "मैं यहां बैठकर इस पर विश्वास करता हूं. मैं नर्वस नहीं हूं. वे अद्भुत फिल्में हैं. यह बच्चों जैसा विश्वास है. देखिए मैंने अपनी पूरी तैयारी कर ली है, मैंने अपना बेस्ट प्रदर्शन किया है, और मैं प्लाइंग कलर्स के साथ पास हुंगा. यह हम में से बहुतों के साथ हुआ है.कम से कम मेरे लिए जब मैं छोटा बच्चा था. मुझे अपना मैथ्स की परीक्षा देना याद है. मैंने बहुत अच्छा किया और मैं वापस घर आ गया. फिर, परिणाम के दिन, मुझे 3/100 मिले. लेकिन, मैंने सोचा, मैंने वास्तव में अच्छा किया था. कई बार फिल्मों के साथ भी ऐसा ही होता है. मैं कभी 'जीरो' बनाता हूं, कभी-कभी जो मैंने किया है वह प्रयास में आता है और यह सामने आता है और आप जानते हैं ... 'वे दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (डीडीएलजे) बन जाते हैं. मुझे बस उस पर विश्वास करना है. मैं नर्वस नहीं हूं. मैं वास्तव में 'शाहरुख खान' को पर्दे पर देखने के लिए बहुत एक्साइचे हूं."

यह भी पढ़ें - Kareena Kapoor: काम के बीच फन करती दिखीं एक्ट्रेस करीना कपूर खान, शेयर की फोटो 

शाहरुख के वर्क फ्रंट की बात करें तो, शाहरुख लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. शाहरुख के पास सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'पठान' है और साथ ही एटली की 'जवान' और राजकुमार हिरानी की 'डुंकी' भी पाइपलाइन में हैं.