logo-image

Kareena Kapoor: काम के बीच फन करती दिखीं एक्ट्रेस करीना कपूर खान, शेयर की फोटो 

एक्ट्रेस करीना कपूर खान के पूरे देश भर में कई सारे फैंस हैं. साथ ही एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर भी काफी फॉलोअर्स हैं और एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स के लिए काफी अपडेटेड भी रहती हैं.

Updated on: 12 Nov 2022, 10:43 AM

New Delhi:

एक्ट्रेस करीना कपूर खान के पूरे देश भर में कई सारे फैंस हैं. साथ ही एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर भी काफी फॉलोअर्स हैं और एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स के लिए काफी अपडेटेड भी रहती हैं. हाल ही में ही लंदन में पार्टी करते हुए करीना कपूर ने अपनी टीम के साथ एक सेल्फी शेयर की है. फोटो में एक्ट्रेस अपने करीबियों के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं. बता दें कि, करीना फिल्म निर्देशक हंसल मेहता की अगली थ्रिलर फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन में हैं, जिसमें वह एक जासूस की भूमिका निभा रही हैं.

आपको बता दें कि, करीना लंदन में अपने शूट की झलकियां शेयर करती रहती हैं, और यह भी बताती हैं कि क्रिसमस से पहले वह शहर में अपना ज्यादातर समय कैसे बिता रही हैं. शनिवार को, करीना कपूर ने अपनी टीम के साथ खुद की एक सेल्फी शेयर की, जिसमें सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट मिकी कॉन्ट्रैक्टर भी शामिल थे, जो अपनी आने वाली फिल्म में एक्ट्रेस के साथ काम कर रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया "मेरे मेन्स के साथ". एक्ट्रेस के लुक के बारे में बात करें तो, करीना फोटो में कम से कम मेकअप पहने नजर आ रही हैं और उन्होंने साथ में लाल रंग का स्वेटर भी पहना हुआ है.

यह भी पढ़ें - Kangana Ranaut: ट्विटर के बाद इंन्टाग्राम से भी गायब होने वाली हैं कंगना!

करीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस तब्बू और कृति सैनन के साथ एक फिल्म 'द क्रू' में नजर आने वाली हैं. फिल्म निर्माता और स्टाइलिस्ट रिया कपूर निर्माता एकता कपूर साथ मिलकर इस फिल्म को बना रही हैं. 'द क्रू' के मेकर्स और कलाकारों ने 8 नवंबर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस बात की घोषणा की थी. आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग अगले साल फरवरी में शुरू होने वाली है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)