logo-image

जब जया बच्चन ने रेखा को घर बुलाकर कहा- मैं अमित को नहीं छोडूंगी

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के लिए जया बच्चन (Jaya Bachchan) पूरी दुनियां से लड़ गई थी. रेखा को भी दिया था चौंकाने वाला जवाब.

Updated on: 27 May 2022, 03:43 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म जितनी पॉपुलर हुई थी. उतनी ही बिग बी की लवस्टोरी भी पॉपुलर हुई थी. दरअसल, बात ये उस वक्त की है जब एक्टर एक्ट्रेस रेखा (Rekha) को डेट कर रहे थे. उनकी जोड़ी पर्दे के साथ- साथ असल जिंदगी में भी हिट रही थी. उनकी लव स्टोरी की खबर हर एक अखबार और मैगजीन में पढ़ने को मिलती थी. लोग इन खबरों को पढ़कर खूब एंजॉय कर रहे थे.  लेकिन जब इनके अफेयर की खबर जया बच्चन (Jaya Bachchan) तक भी पहुंची तो मानो जया के होश उड़ गए थे.

यह भी जानिए -  शाहरुख खान ने जब जाहिर की थी एडल्ट स्टार बनने की इच्छा, यह जानकर लोग हुए थे हैरान

आपको बता दें, कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जब कुछ समय बाद जया ने रेखा (Rekha) को अपने घर खाने पर बुलाया, जिससे रेखा हैरान तो बहुत हुईं लेकिन किसी तरह खुद को संभालते हुए बिग बी के घर पहुंची. वहां जो कुछ हुआ उसे जानने के बाद हर किसी के होश उड़ गए दरअसल, जया डिनर के बाद रेखा को बाहर तक छोड़ने के लिए आईं और यहीं उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जिसकी उम्मीद रेखा (Rekha) को भी नहीं थी.

असल में जया ने रेखा से कहा कि, ‘चाहें कुछ भी हो जाए मैं अमित को नहीं छोडूंगी'. ख़बरों की मानें तो जया की यह बात सुनकर रेखा (Rekha) समझ चुकीं थी कि अब उनके और अमिताभ के अलग होने का वक्त आ गया है और कहते हैं कि इस घटना के बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था.