News Nation Logo

होटल रूम में एक्ट्रेस के साथ इस हालत में थे Govinda, पत्नी सुनीता के साथ रिश्ता टूटने की आ गई थी नौबत!

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 20 Dec 2021, 09:31:24 PM
govinda new

गोविंदा की ज़िंदगी में हुआ था बड़ा 'धमाका' (Photo Credit: @govindafa_no_1 Instagram)

नई दिल्ली :  

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी डांसिंग से जलवा बिखेरने वाले गोविंदा (Govinda) के फैंस के लिए आने वाला दिन बेहद खास होने वाला है. क्योंकि उनके फेवरेट एक्टर गोविंदा का जन्मदिन है. ऐसे में उनके जन्मदिन से एक दिन पहले ही केक कटने शुरू हो गए हैं. जाहिर है कि जन्मदिन वाले दिन तो धमाका होने वाला है. लेकिन आज हम आपको गोविंदा की ज़िंदगी के उस 'धमाके' के बारे में बताने जा रहे हैं, जब उनका नाम बॉलीवुड की बंगालन एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukherji) से जुड़ा. उस दौरान नौबत ये तक आ गई थी कि उनकी बीवी सुनीता अहूजा (Sunita Ahuja) उन्हें छोड़कर जाने के लिए तैयार हो गई थी. आज हम आपको इस आर्टिकल में ये पूरा किस्सा बताने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें- ऐश्वर्या से जुड़ी इन कंट्रोवर्सी को अगर मिलती हवा, तो बदल जाती एक्ट्रेस की ज़िंदगी!

आपको बता दें कि इस कहानी की शुरुआत साल 2000 में आई फिल्म 'हद कर दी आपने' (Hadd Kar Di Aapne) से हुई. जिसमें गोविंदा (Govinda) और रानी मुखर्जी (Rani Mukherji) ने लीड रोल प्ले किया था. 'कुछ कुछ होता है', 'हेलो ब्रदर' जैसी हिट फिल्में देने के बाद एक्ट्रेस की ये 10वीं मूवी थी, जिसमें वो सुपरस्टार गोविंदा के साथ काम करने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड थी. इस फिल्म की काफी शूटिंग स्विट्जरलैंड और यूएस में हुई थी, जिस दौरान दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ी. 

इस फिल्म के बाद भी दोनों को कुछ जगहों पर साथ स्पॉट किया गया. जिसके बाद रिपोर्ट्स में कहा जाने लगा कि गोविंदा एक्ट्रेस रानी के साथ एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर में हैं. इन खबरों का बाज़ार गर्म ही था कि तभी एक जाने-माने जर्नलिस्ट ने रानी (Rani Mukherji) और गोविंदा (Govinda) को नाइट ड्रेस पहने होटल रूम में देख लिया था. जिसके बाद वो अगले दिन हर अखबार और तमाम मीडिया वेबसाइट्स की लीड खबर बन गया. इस खबर ने गोविंदा की पत्नी सुनीता अहूजा को एक बड़ा शॉक दिया. 

जिसके बाद कहा जा रहा था कि सुनिता (Sunita Ahuja) ने ये खबर सामने आने के बाद गोविंदा को छोड़कर अपने घर चले जाने का फैसला कर लिया था. लेकिन फिर धीरे-धीरे समय के साथ गोविंदा और सुनिता के बीच सब ठीक होता गया और दोनों अपनी मैरिड लाइफ को इंज्वॉय करने लगे.

वहीं, रानी ने गोविंदा (Govinda) और उनके रिश्ते पर बात करते हुए कहा था कि वो उनके लिए 'हमदर्द' साबित हुए थे. मीडिया के साथ बातचीत में रानी मुखर्जी ने कहा था कि प्रेस ऐसा मान लेती है कि गोविंदा के साथ तीन या चार फिल्मों में काम करने वाली किसी भी एक्ट्रेस का उनके साथ संबंध होगा. वो उनके साथ जुड़ने वाली पहली इंसान नहीं हैं. मुझे बस एक बात पता है कि गोविंदा जैसा 'हमदर्द' और एक अच्छा दोस्त मिलना मुश्किल है.

First Published : 20 Dec 2021, 09:30:16 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.