logo-image

'उस शादी में लोग कपड़े उतार रहे थे..' 'Farzi' एक्ट्रेस कुबरा ने सुनाई खौफनाक अपबीती

'फर्जी' (Farzi) एक्ट्रेस कुबरा सैत एक बार मालदीव में एक वेडिंग की होस्ट बनकर बुरी तरह फंस गई थीं.

Updated on: 12 Apr 2023, 03:25 PM

नई दिल्ली:

Kubbra Sait Host Wedding: ओटीटी की फेमस एक्ट्रेस कुबरा सैत अपनी बोल्डनेस और बेबाक बयानों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. फिलहाल कुबरा अपनी आत्मकथा 'ओपन बुक: नॉट ए मेमॉर' (Open Book: Not Quit A Memoir) को लेकर लाइम-लाइट में आ गई हैं. इस किताब में कुबरा में अपने करियर से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है. 'फर्जी' (Farzi) एक्ट्रेस ने बताया कि, कैसे वो एक बार मालदीव में एक वेडिंग की होस्ट बनकर बुरी तरह फंस गई थीं. इस शादी में मेहमान सरेआम कपड़े उतारकर नाच रहे थे जिसे देख कुबरा बुरी तरह डर गई थीं. 

अडल्ट वेडिंग में फंस गईं कुबरा
'सैक्रेड गेम्स' एक्ट्रेस कुबरा सैत ने हाल में अपनी जिंदगी से जुड़ा एक खौफनाक एक्सपीरियंस शेयर किया है. उन्होंने बताया कि, उन्हें एक शादी में होस्ट बनने के लिए अप्रोच किया गया था जिसके लिए एक्ट्रेस मान गई और टिकिट बुक करके मालदीव चले गईं. यहां पहले तो कुबरा को अपने लिए अलग रूम मिलने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा. कुबरा ने किताब ने लिखा, लग्जरी डेस्टिनेशन पर ये शादी हो रही थी जहां मुझे अलग रूम नहीं दिया. मुझे एक बोट पर दूसरे एंटरटेनर्स के साथ अडजस्ट करने की सलाह दी गई. फिर काफी बहस होने के बाद मुझे करीब 800 डॉलर में एक अलग रूम मिल पाया. 

यह भी पढ़ें- Alka Gupta Birthday: सांवले रंग की वजह से रिजेक्ट हुई थीं उल्का गुप्ता, फिर कैसे TV पर हिट हुईं 'बन्नी चाउ'

वहां सब कपड़े उतार रहे थे
इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने फिर अजीबों-गरीब शादी को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए. कुबरा बताती हैं, मालदीव में हो रही उस लग्जरी वेडिंग की संगीत सेरेमनी किसी अडल्ट स्ट्रिप शो जैसी लग रही थी...हर कोई आते ही कपड़े उतार रहा था. लड़के-लड़कियां सभी न्यूड होकर नाच रहे थे और एक-दूसरे को किस कर रहे थे. वहां मौजूद मेहमान एंटरटेनर्स के तौर पर आई लड़कियों के ब्लाउज में पैसे भर रहे थे और वो बदले में उन पर किसेज की बरसात कर रही थीं.' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kubbra Sait (@kubbrasait)

इतना ही नहीं शादी में होस्ट बनकर गईं कुबरा की अटेंशन पाने के लिए उनपर एक बुजुर्ग ने वाइन गिरा दी थी. एक्ट्रेस ने उस बूढ़े आदमी को फटकार लगाई थी. एक्ट्रेस ने कहा कि ये सब देखना बहुत खौफनाक था. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो कुब्रा सैत आखिरी बार शाहिद कपूर स्टारर 'फर्जी' में नजर आई थीं. इससे पहले भी एक्ट्रेस कई वेब सीरीज में अपने दमदार अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं.