logo-image

जब दीपिका ने किया था विक्की कौशल को रिजेक्ट और उनके पति ने कर दिया था कैटरीना कैफ को रिजेक्ट

बॉलीवुड (Bollywood) के कई सारे स्टार हैं जिन्होंने आज खुद को एक ऐसे मुकाम पर पहुंचा लिया है. जिसे पाना हर किसी के लिए आसान बात नहीं है. आज उन स्टार के साथ काम करना हर किसी का सपना होता है.

Updated on: 25 Jun 2022, 08:30 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड (Bollywood) के कई सारे स्टार हैं जिन्होंने आज खुद को एक ऐसे मुकाम पर पहुंचा लिया है. जिसे पाना हर किसी के लिए आसान बात नहीं है. आज उन स्टार के साथ काम करना हर किसी का सपना होता है. वहीं इन बड़े स्टार्स ने एक दूसरे के साथ कभी नराजगी के चलते तो कभी किसी और वजह के चलते काम करने से इंकार कर दिय. बॉलीवुड (Bollywood) में ये होना कोई बड़ी बात नहीं है. तो आज हम कुछ ऐसे बड़े स्टार का नाम आपके सामने बताएंगे जिन्होंने किसी की पत्नी को तो किसी ने किसी के पति के साथ काम करने के लिए साफ मना कर दिया था. तो चलिए जानते हैं कौन है वो स्टार. 

यह भी जानिए -  फिल्म पठान के पोस्टर लगा चोरी करने का आरोप, क्या होगा इसपर शाहरुख खान रिएक्शन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार संजय लीला भंसाली फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए विक्की कौशल को ‘रतन सिंह’ के किरदार का ऑफर दिया गया था. लेकिन दीपिका (Deepika Padukone)ने विकी के साथ काम करने से इंकार कर दिया था. वहीं रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ को एक साथ देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं. लेकिन अब तक दोनों ने साथ काम नहीं किया है.

हालांकि, रणवीर को फिल्म ‘बार बार देखो’ में कैटरीना के साथ काम करने का मौका मिला था पर रणवीर ने ऑफर रिजेक्ट कर दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब ये फिल्म रणवीर को ऑफर हुई तब कैटरीना और दीपिका के रिलेशन अच्छे नहीं थे. यही वजह थी कि रणवीर ने इस फिल्म के लिए मना कर दिया था.