logo-image

फिल्म पठान के पोस्टर पर लगा चोरी करने का आरोप, क्या होगा इसपर शाहरुख खान रिएक्शन

फिल्म मेकर कमाल राशिद खान ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान के पोस्टर पर प्रतिक्रिया दी है.

Updated on: 25 Jun 2022, 07:27 PM

नई दिल्ली :

किंग खान (Shah Rukh Khan) अपनी फिल्म पठान (Pathan) को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं. फिल्म के रिलीज को लेकर फैंस में बेचैनी बढ़ चुकी है.  फिल्म की इंटरनेशनल शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है. इस फिल्म में किंग के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अपने एक्टिंग का दम दिखाते हुए नजर आएंगे. फिल्म को लेकर किंग खान (Shah Rukh Khan) ने काफी ज्यादा मेहनत की है. वहीं अब किंग खान के फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज हो चुका है, जिसपर आते ही कॉपीराइट लग चुका है. हालही में एक्टर की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थी. 

यह भी जानिए -  फिल्म 'इमरजेंसी' में इंदिरा गांधी के किरदार को खुद से जोड़ने के लिए तैयार हैं कंगना रनौत

आपको बता दें, फिल्म मेकर कमाल राशिद खान ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान के पोस्टर पर प्रतिक्रिया दी है. जैसे ही पठान का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया, उसके तुरंत बाद केआरके ने इसे टारगेट करना शुरू कर दिया. केआरके ने पठान के पोस्टर पर चोरी का आरोप लगाते हुए अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर लिखा है कि हे भगवान, कॉपीवुड कभी नहीं सुधरेगा. पोस्टर भी चोरी.

पोस्टर भी ओरिजिनल नहीं बना सकते. इतना ही नहीं कमाल राशिद खान ने शाहरुख की पठान के पोस्टर के साथ हॉलीवुड एक्टर इड्रिस एल्बा की अपकमिंग फिल्म बीस्ट के पोस्टर को साक्षा किया है, जिसके आधार पर दोनों फिल्मों के पोस्टर एक जैसे लग रहे हैं.