logo-image

फिल्म 'इमरजेंसी' में इंदिरा गांधी के किरदार को खुद से जोड़ने के लिए तैयार हैं कंगना रनौत

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने किरदार से हर किसी के दिल में अहम जगह बना ली है. उनकी एक्टिंग की तारीफ हर किसी ने की है. अपने एक्टिंग से लोहा मनवाने वाली कंगना अब राजनीति के एक बहुत बड़े चेहरे का किरदार निभाने वाली हैं.

Updated on: 25 Jun 2022, 06:03 PM

नई दिल्ली :

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने किरदार से हर किसी के दिल में अहम जगह बना ली है. उनकी एक्टिंग की तारीफ हर किसी ने की है. अपने एक्टिंग से लोहा मनवाने वाली कंगना अब राजनीति के एक बहुत बड़े चेहरे का किरदार निभाने वाली हैं. उनसे पहले भी कई अदाकाराओं ने इस किरदार को निभाया है. दरअसल, कंगना इंदिरा गांधी ( Indira Gandhi) की भूमिका निभाती नजर आएंगी. फैंस को उनके इस किरदार का पर्दे पर देखने का इंतजार है. वो हमेशा एक अलग रुख देती हैं अपनी फिल्मों को, अब उनकी फिल्म 'इमरजेंसी'  पर्दे पर जादू दिखाने में कामयाब होती है या नहीं ये तो फिल्म के आने के बाद पता चलेगा. 

यह भी जानिए -  विल स्मिथ की तुलना कंगना रनौत ने की खुद से, याद दिलाया लोगों को ऑस्कर थप्पड़ कांड

आपको बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी अगली फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. जिसमें वो इंदिरा गांधी ( Indira Gandhi) की भूमिका निभाती नजर आएंगी. कंगना ने आपातकाल के 47 साल होने पर 1975 में हुए आपातकाल के दिन की एक समाचार क्लिपिंग का एक अंश साझा किया है. कंगना रनौत ने अपनी आगामी फिल्म से एक छोटा सा किस्सा साझा किया, जो कि 25 जून, 1975 का है जब आपातकाल की घोषणा की गई थी.

कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, 'ये दुनिया के हाल के इतिहास की सबसे नाटकीय घटनाएं थीं. आज आपातकाल की घोषणा किस कारण से हुई और इसके परिणाम क्या थे.' उन्होंने आगे कहा, 'इसके केंद्र में दुनिया की सबसे शक्तिशाली महिला थी. यह अपने आप में एक भव्य पैमाने की महाकाव्य फिल्म की हकदार है. इसलिए अगले साल इमरजेंसी के साथ सिनेमाघरों में मिलते हैं.'