logo-image

विल स्मिथ की तुलना कंगना रनौत ने की खुद से, याद दिलाया लोगों को ऑस्कर थप्पड़ कांड

पंगा लेने वाली मिस कंगना (Kangana Ranaut) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो चर्चा में बना हुआ है.

Updated on: 25 Jun 2022, 05:28 PM

नई दिल्ली :

ऑस्कर 2022 काफी ज्यादा चर्चा में रहा है. और लोगों के अवॉर्ड मिलने की खबर ने भी इतनी सुर्खियां नहीं बटोरी जितनी विल स्मिथ और क्रिस रॉक की लड़ाई (Oscar 2022 Controversy)ने बटोरी थी. एक बार फिर से इस मामले ने तूल पकड़ लिया है. दरअसल, बॉलीवुड की धाकड़ क्वीन (Kangana Ranaut) ने एक पोस्ट के जरिए लोगों को फिर से यह मामला याद दिला दिया है. अगर इस मामले की बात करे तो आपको हैरानी होगी क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की पत्नी का मजाक बनाया था, जिसके चलते विल स्मिथ ने क्रिस रॉक को थप्पड़ जड़ दिया था. वहीं इस घटना के बाद स्मिथ ने क्रिस से माफी भी मांगी थी. एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उन्होंने क्रिस से माफी मांगी थी. अब हाल ही में कंगना ने इस विवाद पर एक पोस्ट शेयर किया है. 

यह भी जानिए -  विद्युत जामवाल से मिलने उमड़ी भीड़, हैदराबाद में हुआ चक्का जाम

आपको बता दें, सबसे पंगा लेने वाली मिस कंगना (Kangana Ranaut) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें कंगना ने विल स्मिथ को संघी बता दिया। कंगना ने अपने पोस्ट में विल स्मिथ और क्रिस रॉक पर बना मीम शेयर किया है. इस मीम को विल स्मिथ की चार फोटो से बनाया गया है. पहली तस्वीर में विल स्मिथ पूजा करते दिख रहे हैं. दूसरी तस्वीर में वह जाप कर रहे हैं. वहीं, तीसरी तस्वीर में विल स्मिथ किसी साधू के साथ दिख रहे हैं और आखिरी तस्वीर इवेंट की है जिसमें विल स्मिथ स्टेज पर क्रिस रॉक को थप्पड़ मारते दिख रहे हैं. 

इस तस्वीर को उन्होंने (Kangana Ranaut)कैप्शन देते हुए लिखा है, 'साबित हो गया कि विल भी संघी हैं. वह भी मेरी तरह बिगड़ा हुआ है.' एक्ट्रेस का ये पोस्ट अब फैंस के बीच जमकर वायरल हो रहा है.