logo-image

Shahrukh Khan को पीटने पर भड़का एयरपोर्ट ऑफिसर का गुस्सा, Gulshan Grover को नहीं दिया वीजा

आज हम आपको बॉलीवुड के बैडमैन और खूंखार विलन Gulshan Grover और रोमांस किंग Shahrukh Khan से जुड़ा वो किस्सा बताने जा रहे हैं जब शाहरुख को पीटने के चक्कर में एअरपोर्ट ऑफिसर ने उन्हें वीजा देने से इनकार कर दिया था.

Updated on: 06 Feb 2022, 09:09 AM

नई दिल्ली :

आज हम आपको बॉलीवुड के बैडमैन और खूंखार विलन Gulshan Grover और रोमांस किंग Shahrukh Khan से जुड़ा वो किस्सा बताने जा रहे हैं जब शाहरुख को पीटने के चक्कर में एअरपोर्ट ऑफिसर ने उन्हें वीजा देने से इनकार कर दिया था. न सिर्फ एअरपोर्ट ऑफिसर का गुस्सा गुलशन ग्रोवर पर भयंकर तरह से भड़क गया था बल्कि गुलशन ग्रोवर के लाख समझाने और मनाने के बावजूद भी वो ऑफिसर कुछ सुनने को तैयार नहीं थी. हैरानी की बात ये है कि ये किस्सा उस वक्त का है जब गुलशन बॉलीवुड के जाने माने और नामी एक्टर थे. लेकिन उनकी पहचान उन्हें वीजा दिलाने में नाकामयाब साबित हुई थी. 

यह भी पढ़ें: बच्चों के बीच भेदभाव करते हैं Kapil Sharma! बातों-बातों में हुआ खुलासा

दरअसल, गुलशन ग्रोवर अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'योर हॉनर' (Your Honour) की स्टारकास्ट समेत 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के लेटेस्ट एपिसोड में गेस्ट के तौर पर पहुंचे. इस एपिसोड के दौरान गुलशन के साथ जिम्मी शेरगिल (Jimmy Shergill) भी मौजूद रहे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gulshan Grover (@gulshangrover)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gulshan Grover (@gulshangrover)

हंसी, मज़ाक और ठहाकों के बीच गुलशन ग्रोवर ने कपिल शर्मा के शो पर इस किस्सा का खुलासा किया. उन्होंने ये स्टोरी शेयर करते हुए बताया कि, उन्हें एक बार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के कारण मोरक्को का वीजा नहीं मिल पाया था. एक्टर की यह बात सुनने के बाद सभी हैरान हो गए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gulshan Grover (@gulshangrover)

गुलशन ग्रोवर ने किस्सा शेयर करते हुए कपिल शर्मा शो में बताया कि, एक फिल्म की शूटिंग के लिए वह विदेश जा रहे थे. डायरेक्ट फ्लाइट नहीं मिलने के कारण वह पहले मोरक्को (Gulshan Grover Morrocco Visa) पहुंचे, वहां से उन्हें दूसरी फ्लाइट लेनी थी. एक्टर की दूसरी फ्लाइट में काफी समय था तो उन्होंने सोचा, खाली बैठने से अच्छा है शहर घूम लिया जाए. गुलशन ग्रोवर ने बताया, जैसे ही वह वीजा के लिए काउंटर पर पहुंचे, वहां बैठी मैडम ने उन्हें पहले देखा और फिर वीजा देने से साफ मना कर दिया. एक्टर ने जब उनसे पूछा तो उन्होंने कहा, आपको वीजा नहीं मिल सकता है. गुलशन ने बताया, जब उन्होंने कई बार पूछा तब काउंटर पर बैठी मैडम कहती हैं, आपने शाहरुख खान को पीटा है, इसलिए आपको वीजा नहीं मिल सकता. 

गुलशन ग्रोवर ने बताया कि उन्होंने वीजा ऑफिसर को समझाने की कोशिश भी की लेकिन फिर भी उन्होंने वीजा नहीं दिया. 'द कपिल शर्मा शो' के लेटेस्ट एपिसोड में जमकर कॉमेडी का तड़का लगा. सेलेब्स के फोटोज पर फैंस के कमेंट पढ़ने वाले सेशन में जिम्मी शेरगिल अपनी हंसी ही नहीं कंट्रोल कर पाए. एक्टर के हंसते-हंसते आंखों से आंसू आ जाते हैं. कॉमेडी शो में कीकू शारदा (Kiku Sharda) भी मजेदार कॉमेडी पंच मारते हैं.