logo-image

बच्चों के बीच भेदभाव करते हैं Kapil Sharma! बातों-बातों में हुआ खुलासा

कपिल शर्मा...कॉमेडी जगत के किंग बन चुके हैं. हर कोई उनके जोक्स पर ठहाके मारता है. ऐसे में फैंस कॉमेडियन की प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानना चाहते हैं. खासतौर से ये कि कपिल एक पिता के रूप में कैसे हैं.

Updated on: 06 Feb 2022, 08:33 AM

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा...कॉमेडी जगत के किंग बन चुके हैं. हर कोई उनके जोक्स पर ठहाके मारता है. कपिल (Kapil Sharma) की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. ऐसे में फैंस कॉमेडियन की प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानना चाहते हैं. खासतौर से ये कि कपिल एक पिता के रूप में कैसे हैं. जिस बारे में उन्होंने हाल ही में कुछ ऐसा कह दिया है, जो अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

सबसे पहले आपको बता दें कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने गिन्नी चथरथ (Ginni Chatrath) से साल 2018 के दिसंबर के महीने में शादी की थी. कपल के दो बच्चे हैं- तृषान शर्मा (Trishaan Sharma) और अनायरा शर्मा. दोनों बच्चों की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. इस बीच हाल ही में कपिल ने एक शीर्ष मीडिया वेबसाइट के साथ बातचीत में कहा कि अनायरा (Anayra Sharma) उनका शो देखती हैं और कहती हैं कि पापा टीवी पर हैं. लेकिन इसमें कौन-सी बड़ी बात है. क्योंकि वो भी टीवी पर हैं. कपिल इस बारे में आगे बताते हैं, वो ऐसा इसलिए कहती है क्योंकि गिन्नी अक्सर उनके साथ वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती ही रहती हैं. ऐसे में अनायरा जब भी उन वीडियोज़ को देखती हैं तो उन्हें यही लगता है कि वो टीवी पर दिख रही हैं. जिस पर वे हंस पड़ते हैं. 

कपिल (Kapil Sharma) बताते हैं कि उनके बच्चे उनकी दुनिया हैं. पूरे दिन उनकी चटर-पटर सुनना उन्हें अच्छा लगता है. जिसके बाद उनसे सवाल किया गया कि वो तृषान और अनायरा में से किसे ज्यादा प्यार करते हैं. जिस पर कपिल कहते हैं कि वो दोनों को ही बराबर प्यार करते हैं. लेकिन उनकी पत्नी गिन्नी का कहना होता है कि वे अनायरा (Anayra Sharma) का फेवर ज्यादा करते हैं. जो कि एक जाना-माना सच है कि बेटियां अपने पिता के ज्यादा करीब होती हैं. 

वहीं, बात करें कपिल (Kapil Sharma) के वर्कफ्रंट की तो उन्हें 'कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल शर्मा' (Comedy Nights With Kapil Sharma) से फेम मिला. जिसके बाद बीच में उनकी गाड़ी थोड़ी रुकी भी. लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी. फिर वो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) लेकर आए, जो एक बार फिर लोगों को एंटरटेन कर रहा है. कपिल के फैंस की संख्या काफी ज्यादा है और वो लगातार बढ़ती जा रही है. बता दें कि बीते दिनों कपिल की स्टैंडअप कॉमेडी ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर भी रिलीज हुई थी. जिसे हमेशा की तरह लोगों ने काफी पसंद किया.