logo-image

आलिया भट्ट की इस बात ने किया सभी को परेशान

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने एक्टर के लिए जो भी उनके दिल में विचार था उसे उन्होंने जाहिर किया था.

Updated on: 11 Feb 2022, 02:39 PM

मुंबई:

बॉलीवुड के कई स्टार कपल जिनकी जोड़ी लोगों को खूब पसंद आई है. और कुछ साल एक दूसरे को डेट करने के बाद इन जोड़ियो ने शादी भी रचाई है.  इन्हीं में से एक कपल है रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जिनकी शादी को लेकर खबरों का बाजार गर्म है. दोनों एक दूसरे के प्यार में इस कदर डूबे हुए हैं, जो अक्सर देखने को मिल जाता है. इनके प्यार की तारीफ कोई भी करने से खुद को रोक नहीं पाता है. हालही में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म शमशेरा का टीजर भी रिलीज हुआ है, जिसके चलते वो चर्चा में हैं.  वहीं उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी भी 25 फरवरी को रिलीज होने वाली है. जिसके चलते दोनों ही छाए हुए हैं. 

यह भी जानिए -  फिल्म शमशेरा की टीजर हुआ रिलीज, डबल रोल में नजर आएंगे रणबीर कपूर पहली बार

आपको बताते चले कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट (Alia Bhatt)का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने एक्टर के लिए जो भी उनके दिल में विचार था उसे उन्होंने जाहिर किया था. दोनों तकरीबन चार साल से सीरियस रिलेशनशिप में हैं. वहीं जब शादी पर इस कपल के क्या विचार हैं? इस सवाल का जवाब एक्ट्रेस ने कुछ हटकर दिया. और कहा कि मैं मन में रणबीर कपूर से शादी कर चुकी हूं और मुझे लगता है कि दिमागी तौर पर मैं उनके साथ लंबे समय से शादीशुदा हूं. मुझे लगता है कि हर चीज के पीछे एक कारण छुपा होता है. जब शादी का वक्त आएगा, इसे बहुत ही खूबसूरत तरीके से अंजाम दिया जाएगा. उनके इस जवाब ने खूब सुर्खियां बटोरी थी.