logo-image

Aishwarya Rai Video : जब सलमान खान का नाम सुनकर भड़क गई थीं ऐश्वर्या राय, कहा - हर बार 'खान' को लेकर क्यों ?

बॉलीवुड के कुछ ऐसे स्टार्स हैं जिनकी लव स्टोरी शायद हमेशा चर्चा का विषय रहेगी. उन्हीं में से एक ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और सलमान खान (Salman Khan) हैं. इनकी लव स्टोरी आज भी खबरों का हिस्सा बन जाती हैं.

Updated on: 01 May 2023, 11:00 PM

नई दिल्ली :

Aishwarya Rai ON Salman Khan : बॉलीवुड के कुछ ऐसे स्टार्स हैं जिनकी लव स्टोरी शायद हमेशा चर्चा का विषय रहेगी. उन्हीं में से एक ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और सलमान खान (Salman Khan) हैं. इनकी लव स्टोरी आज भी खबरों का हिस्सा बन जाती हैं. तो चलिए बात को बिना गोल- गोल घुमाए हम आपको बता दें कि इस बीच करण जौहर (Karan Johar) के शो कॉफी विद करण (Koffee with Karan) की एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें जिसमें अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे. इस खास बात चीत के दौरान करण जौहर ने ऐश्वर्या से सलमान खान से जुड़ा एक हैरान करने वाला सवाल किया था.

वायरल क्लिप -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dose of entertainment 🤓 (@random.shitszz)

 

ऐश्वर्या राय का जोरदार जवाब -

सामने आई क्लिप में देखा जा सकता है कि करण जौहर ऐश्वर्या राय से सवाल करते हुए बोलते हैं कि उनके हिसाब से शाहरुख खान, आमिर खान, सैफ अली खान और सलमान खान में से बॉलीवुड के सबसे फेमस और बेस्ट 'खान' कौन से हैं ? जिसपर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा हर बार सिर्फ 'खान' को लेकर सवाल क्यों पूछे जाते हैं, 'बच्चन' को लेकर सवाल क्यों नहीं किये जाते ? इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा हम खान्स नहीं हम बच्चन हैं. खैर, कुछ लोगों को लगा था कि एक्ट्रेस सलमान का नाम सुनने के बाद थोड़ा हिचकिचाएंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

उन्होंने करण को जोरदार जवाब देते हुए उनका मुंह बंद कर दिया. शायद ये भी एक वजह है जो उनके फैंस को उनके और करीब लाती है. जानकारी के लिए बता दें कि ये पहली बार नहीं था जब ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) का नाम सलमान खान  (Salman Khan) के साथ जोड़ा गया. इससे पहले भी दोनों का नाम कई मौके पर जुड़ चुका है. 

यह भी पढ़ें : World Dance Day: शिल्पा शेट्टी समेत इन स्टार्स ने थिरकाए कदम, सोशल मीडिया पर सेलिब्रेट किया डांस डे