logo-image

जब कर्ज में डूबा था आमिर खान का परिवार, ऐसे बन गए वो बॉलीवुड के स्टार

आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने परिवार और अपने बुरे वक्त के बारे में बात करते हुए काफी कुछ शेयर किया है.

Updated on: 08 Aug 2022, 03:44 PM

नई दिल्ली :

एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की गिनती बॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स में की जाती है. वो अपनी शानदार एक्टिंग के चलते अपने फैंस के पसंदीदा स्टार बने हुए हैं. इन दिनों वो अपनी फिल्म लाल सिंह चढ्ढा (Laal Singh Chaddha)को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. एक्टर के साथ इस फिल्म में करीना कपूर खान स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी. एक्टर ने अपना करियर बनाने में काफी संघर्षों का सामना किया है. उन्होंने जो कुछ भी हासिल किया है. वो सबकुछ उन्होंने अपने मेहनत के दम पर हासिल किया है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर (Aamir Khan) ने अपनी लाइफ की उन मुश्किलों पर चर्चा की, जिसे सुनकर उनकी आंखों से आंसू तो आए ही लेकिन जिस किसी ने उनकी बातों को सुना वो हर कोई भावुक हो गया.

यह भी जानिए -  सारा अली खान ने एक बार फिर से अपने ट्रैवलिंग से खींचा फैंस का ध्यान, वायरल हुईं तस्वीरें और वीडियोज

दरअसल, आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने परिवार और अपने बुरे वक्त के बारे में बात करते हुए कहा कि  'उनके स्कूल के दिनों में छठवीं कक्षा की छह रुपये, सातवीं कक्षा की सात रुपये और आठवीं कक्षा की आठ रुपये फीस थी. फिर भी, आमिर और उनके भाई-बहनों को अपनी फीस देने में हमेशा देर हो जाती थी. अपने स्कूल के दिनों को याद करते हुए आमिर ने कहा कि एक-दो बार चेतावनी देने के बाद स्कूल के प्रिंसिपल ने भरी सभा में उनके नाम की घोषणा करने की चेतावनी भी दे डाली थी. इस बात को बताते हुए आमिर की आंखों में आंसू आ गए थे'.

उनकी इस बात से ये तो साफ पता चल रहा है कि उन्होंने लाइफ में आगे बढ़ने के लिए  कितनी ज्यादा मेहनत की है. वहीं अगर एक्टर के वर्कप्रंट की बात की जाए तो वो लंबे समय बाद फिल्म लाल सिंह चढ्ढा (Laal Singh Chaddha)से पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. उनकी यह फिल्म (Laal Singh Chaddha)11 अगस्त को रिलीज हो रही है.