logo-image
लोकसभा चुनाव

सारा अली खान ने एक बार फिर से अपने ट्रैवलिंग से खींचा फैंस का ध्यान, वायरल हुईं तस्वीरें और वीडियोज

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी हालिया आउटिंग की झलक हाल ही में दी है.

Updated on: 08 Aug 2022, 12:01 PM

नई दिल्ली :

सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर ट्रैवलिंग करती हुईं नजर आ जाती हैं. इन दिनों वो यूएस में हैं. एक्ट्रेस ने कई अलग-अलग ट्रीप की एक झलक साझा की है. और कहा कि कैसे उनका 'जेट लैग रियल था' ? एक्ट्रेस ने सभी के साथ अपनी बात शेयर करते हुए यह भी कहा कि न्यूयॉर्क में अपने दोस्तों से मिलने से पहले वह लगातार चार रात उड़ान भरते हुए फ्लाइट में रही हैं, एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया स्टोरी के जरिए यूएस ट्रिप की झलकियां शेयर करती रही हैं. साथ ही सारा ने ट्रीप की वीडियोज भी साझा की है,  जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

यह भी जानिए -  रिलीज से पहले ही घिरी विवादों में फिल्म 'हम दो हमारे बारह', अब डायरेक्टर ने दी सफाई

आपको बता दें, एक्ट्रेस (Sara Ali Khan) ने अपनी हालिया आउटिंग की झलक हाल ही में दी है. सारा ने एक रेस्तरां में दो दोस्तों के साथ पोज़ देते हुए अपनी स्टोरी पर लिखा 'NYC (न्यूयॉर्क शहर) में आपका स्वागत है. ' उन्होंने अपने खाने की क्लिक की गई सभी तस्वीरों का एक कोलाज भी साझा किया. खाने के बारे में जानकारी देते हुए, सारा ने लिखा, 'यह एक गर्म मिनट रहा है जब से मैंने गर्म खाना खाया जो प्लेन मुसेली नहीं था.' एक्ट्रेस ने इससे पहले अमेरिका ट्रीप की एक झलक दी थी क्योंकि उन्होंने एक विमान में लगातार चार रातें बिताई थीं. 

बता दें कि रविवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सारा (Sara Ali Khan) ने एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वह अटलांटा, जॉर्जिया में उतरते समय अपने सामान के साथ खड़ी थी. उन्होंने प्रिंटेड श्रग के साथ ग्रीन ट्रैकपैंट और मैचिंग क्रॉप टॉप पहना था. वह एक हाथ में कॉफी की चुस्की लेते हुए और अपना गुलाबी यात्रा तकिया और कुछ खाने के पैकेज लिए हुए देखी गईं थी. उनके ये वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.