News Nation Logo

रिलीज से पहले ही घिरी विवादों में फिल्म 'हम दो हमारे बारह', अब डायरेक्टर ने दी सफाई

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 08 Aug 2022, 11:05:11 AM
ANNU FILM

Hum Do Hamare Barah (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

फिल्म 'हम दो हमारे बारह' (Hum Do Hamare Baarah) जल्द ही पर्दे पर अपने फैंस का मनोंरंजन कराने के लिए तैयार है. हाल ही में  फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है, जिस पर लगातार विवाद हो रहा है. लोगों को फिल्म का कॉन्सेप्ट  समझ में नहीं आया है. जिसके चलते सोशल मीडिया यूजर्स फिल्म के पोस्टर के प्रति अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. दरअसल, फिल्म (Hum Do Hamare Baarah) का जो विषय है वो मुस्लिम समुदाय के बीच जनसंख्या विस्फोट से जुड़ा हुआ है. यही वजह है कि दर्शक इस फिल्म (Hum Do Hamare Baarah) का विरोध कर अपनी नराजगी व्यक्त कर रहे हैं. वहीं फिल्म के पोस्टर पर लिखी 'जल्दी ही चीन को पीछे छोड़ देंगे' इस लाइन ने लोगों का गुस्सा बढ़ा दिया है. अब इस मुद्दे पर डायरेक्टर कमल चंद्रा का रिएक्शन सामने आया है. 

यह भी जानिए -  प्रियंका चोपड़ा ने ऐसे एंजॉय किया अपना वीकेंड का लास्ट डे, क्लोज-अप व्यू देते हुए नजर आईं

आपको बता दें कि डायरेक्टर कमल चंद्रा (Kamal Chandra) ने  हाल ही में एक मीडिया संस्थान से बातचीत करते हुए यह बात शेयर की, 'हमारी फिल्म 'हम दो हमारे बारह' (Hum Do Hamare Baarah)का पोस्टर बिल्कुल भी विवादित नहीं है. इसे सही नजरिए के साथ देखा जाना जरूरी है. हम आपको आश्वासन देना चाहते हैं कि हम इस फिल्म के जरिए किसी समुदाय विशेष को टारगेट नहीं कर रहे हैं.

मुझे पूरा विश्वास है कि जब लोग मौजूदा वक्त के सबसे अहम मुद्दे पर बनी इस फिल्म को देखेंगे तो उन्हें बहुत खुशी होगी. यह फिल्म बढ़ती जनसंख्या के मुद्दे पर है और हम इसे किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाए बिना बना रहे हैं. न ही हम इस फिल्म में किसी की तरफदारी कर रहे हैं' वहीं अब लोगों को कमल चंद्रा की यह बात समझ में आती हैं कि नहीं वो तो समय आने पर ही पता चलेगा. 

First Published : 08 Aug 2022, 11:05:11 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.