logo-image

Hrithik Roshan: जब सरेआम लेडी ने किया ऋतिक रोशन को प्रपोज, एक्टर ने दिया ये रिप्लाई

हालही एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. वह महिला को यह कहते हुए देखा जा सकता है कि “मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं. आपके इश्क में मैं कायल हूं और आप पे मैं घायल हूं. पर क्या करूं. मैं बहुत पहले पैदा हो गई वरना मैं शादी आपसे करती. 

Updated on: 24 Jun 2023, 04:17 PM

नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के फैंस फॉलोइंग हर एज ग्रुप के हैं. वहीं एक्टर भी अपने फैंस की खुशी का खास ध्यान रखते हैं. हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसे देख हर कोई ऋतिक की तारीफ कर रहा है. वर्ल्ड लेवल पर फिल्म लवर के बीच  ऋतिक की बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं. उन्होंने विक्रम वेधा, सुपर 30, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, गुजारिश, जोधा अकबर और लक्ष्य जैसी फिल्मों में एक एक्टर के रूप में अपनी प्रतिभा साबित की है. हालही एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. वह महिला को यह कहते हुए देखा जा सकता है कि “मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं. आपके इश्क में मैं कायल हूं और आप पे मैं घायल हूं. पर क्या करूं. मैं बहुत पहले पैदा हो गई वरना मैं शादी आपसे करती.

 

रितिक रोशन ने महिला दिया जवाब

हालही एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. वह महिला को यह कहते हुए देखा जा सकता है कि “मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं. आपके इश्क में मैं कायल हूं और आप पे मैं घायल हूं. पर क्या करूं. मैं बहुत पहले पैदा हो गई वरना मैं शादी आपसे करती.  मैं आपकी सबसे बड़ी फैन हूं. मैं आपके प्यार का शिकार हूं. इसके बाद जब रितिक ने उनसे पूछा कि क्या वह शादीशुदा है, वह हां कहती है, इसपर फाइटर अभिनेता फिर एक प्यारा लेकिन मजेदार जवाब देते हुए कहा कि, "समस्या तो है. उम्र समस्या नहीं है, सिंगल तो मैं भी था. यहां तक कि मैं भी लंबे समय तक सिंगल था.

यह भी पढ़ें- पूजा हेगड़े ने साउथ सुपरस्टार थलपति विजय के साथ किया डांस, VIDEO देखें

ऋतिक की अगली फिल्म है फाइटर

अभिनेता ने हाल ही में जूनियर एनटीआर के जन्मदिन पर एक मजाकिया ट्वीट में उनके साथ वॉर 2 के बारे में साफ किया. अटकलें लगाई जा रही हैं कि कियारा आडवाणी और शारवरी वाघ फिल्म में मेन रोल में नजर आ सकती हैं. ऋतिक की अगली रिलीज़ फाइटर में दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर हैं. ऋतिक रोशन ने वॉर, कृष 3, अग्निपथ, जोधा अकबर, धूम 2, कृष, कोई मिल गया और अपनी पहली फिल्म कहो ना प्यार है, जैसी सबसे ब्लॉकबस्टर फिल्में भी दी हैं. अपने एक्टिंग स्किल के अलावा ऋतिक की तुलना अक्सर उनके ग्रीक गॉड लुक की वजह हॉलीवुड अभिनेताओं से की जाती है. हाल ही में, अभिनेता एक कार्यक्रम में पहुंचे जहां एक बुजुर्ग महिला ने उन्हें प्रपोज किया.