logo-image

Bhool Bhulaiyaa 2 South Remake : फिल्म में क्या नजर आएंगे नागा चैतन्य ? सामने आई सच्चाई

फिल्म भूल भुलैया 2 के साउथ रीमेक (Bhool Bhulaiyaa 2 South Remake) में एक्टर नागा चैतन्य के शामिल होने की अफवाह पर अब खुलासा हो गया है.

Updated on: 06 Jun 2023, 12:35 PM

नई दिल्ली :

साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) हिंदी फिल्म भूल भुलैया 2 के साउथ रीमेक (Bhool Bhulaiyaa 2 South Remake) को लेकर चर्चा में हैं. वहीं अब फिल्म से साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका के जुड़ने की भी खबर सामने आई है. हालांकि, एक्टर की टीम ने अफवाहों को खारिज करते हुए उन्हें झूठा बताया है. नागा चैतन्य की टीम ने ट्विटर का सहारा लेते हुए इन अफवाहों को पूरी तरह से गलत बताया है. दरअसल, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि नागा चैतन्य भूल भुलैया 2 के साउथ रीमेक में अभिनय करेंगे. रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया था कि ज्योतिका को फिल्म में तब्बू की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है. वास्तव में, यह भी कहा गया था कि ब्रह्मपुत्र भूल भुलैया 2 रीमेक का टाइटल है. वैसे इस खबर को अब पूरी तरह से गलत बता दिया गया है. और उनकी टीम ने भी कोई फर्जी खबर नहीं फैलाने का आग्रह किया है.

निर्माता केई ज्ञानवेल राजा ने हाल ही में फ्री प्रेस जर्नल से पुष्टि की कि उन्होंने 2022 की हिंदी फिल्म के अधिकार खरीद लिए हैं. 'मैंने भूल भुलैया 2 के साउथ रीमेक के अधिकार खरीदे हैं. हालांकि, हम साउथ के दर्शकों, विशेष रूप से तमिल/तेलुगु दर्शकों के स्वाद के अनुसार कहानी को थोड़ा स्पिन करेंगे.' बता दें कि भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू  लीड रोल में नजर आई थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chay Akkineni (@chayakkineni)

अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित हिंदी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. नागा चैतन्य के वर्क फ्रंट की बात करें तो, उनको आखिरी बार वेंकट प्रभु की कस्टडी में देखा गया था, जिसे दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी. फिल्म में कृति शेट्टी और अरविंद स्वामी ने भी अहम भूमिका निभाई थी. 

यह भी पढ़ें : Shahid Kapoor On Wife Mira Rajput : वाइफ मीरा की शिकायत करते नजर आए शाहिद कपूर, वायरल हुआ स्टेटमेंट