logo-image

Shahid Kapoor On Wife Mira Rajput : वाइफ मीरा की शिकायत करते नजर आए शाहिद कपूर, वायरल हुआ स्टेटमेंट

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने हाल ही में अपनी वाइफ को लेकर कई सारे खुलासे किए हैं, जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे.

Updated on: 06 Jun 2023, 11:49 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म 'ब्लडी डैडी' की रिलीज के लिए तैयार हैं. लेकिन इस बीच उनके खबर में आने की वजह बेहद अलग है. दरअसल, एक्टर ने हाल ही में अपनी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) को लेकर एक खुलासा किया है, जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे. उन्होंने साझा किया कि वो और मीरा दोनों अपने घर का इंटीरियर साथ तय करते हैं. एक्टर ने बताया, 'जब हमारी शादी हुई, मैं तभी एक घर में शिफ्ट हुआ था और इसलिए मीरा उस घर में आई और उसने इसके बारे में बहुत शिकायत की. उसने कहा कि तुम्हारे पास इस घर में केवल दो चम्मच और एक थाली है. आप कैसे रहते हैं? मैंने कहा 'मैं अकेला रहता हूं.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

यह भी पढ़ें :  Nawazuddin Siddiqui-Alia : नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स वाइफ को मिला नया पार्टनर, फैंस बोले-सरनेम बदल लो

उन्होंने आगे कहा 'उसने कहा कि हमारे पास सेट भी नहीं है. मेहमान आ गए तो क्या ?  लोगों का वेलकम कैसे करते हो? मैंने कहा मुझे नहीं पता, हम ऑर्डर करते हैं. तो अब हमारे पास एक नया घर है, हम इसे वैसा ही बना सकते हैं जैसा वो चाहती थी और वो खुश थी. ये एक ऐसा घर है जो परिवार के लिए बना है और इसलिए हम दोनों ने इसके लिए काम किया है.' बता दें कि शाहिद और मीरा की शादी को इस साल जुलाई में 8 साल पूरे हो जाएंगे.

हाल ही में एक बातचीत के दौरान, शाहिद कपूर ने अपने हॉलीवुड की एंट्री के बारे में बात की थी. उन्होंने बताया था कि, 'मैंने यहां 20 साल काम किया है, इसलिए मैं अपने लोगों से प्यार करता हूं, और मुझे हमारी फिल्में पसंद हैं. मैं यहां बहुत अच्छा महसूस करता हूं.' एक्टर अपने बेबाक अंदाज से हर बार अपने फैंस का दिल जीत लेते हैं.