logo-image

Nawazuddin Siddiqui-Alia: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स वाइफ को मिला नया पार्टनर, फैंस बोले-सरनेम बदल लो

आलिया ने लिखा,  मैंने जिस रिश्ते को संजोया है, उससे बाहर निकलने में 19 साल से ज्यादा का समय लगा है. लेकिन मेरे जीवन में, मेरे बच्चे मेरी प्राथमिकता हैं, वे हमेशा थे और रहेंगे.

Updated on: 05 Jun 2023, 06:34 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है. उनका मामला फिलहाल कोर्ट में हैं. दोनों ने एक -दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. इसी बीच आलिया सिद्दीकी (Alia siddiquii)  ने एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है और अपने नए दोस्त से फैंस को मिलवाया है. वीडियो में कई फोटो का कोलाज देखा जा सकता है, पहली फोटो में वो शख्स के साथ सेल्फी ले रही हैं, वहीं दूसरी फोटो में दोनों कैफे में बैठे हुए हैं और एक दूसरे की तरफ देख रहे हैं. साथ ही आलिया ने फोटो को जबरदस्त कैप्शन दिया है.

आलिया ने लिखा,  मैंने जिस रिश्ते को संजोया है, उससे बाहर निकलने में 19 साल से ज्यादा का समय लगा है. लेकिन मेरे जीवन में, मेरे बच्चे मेरी प्राथमिकता हैं, वे हमेशा थे और रहेंगे. लेकिन कुछ रिश्ते ऐसे भी होते हैं जो दोस्ती से भी बड़े होते हैं और ये रिश्ता वही रिश्ता है और मैं उसी से बहुत खुश हूं इसलिए अपनी खुशी आप सबके साथ बांटी. क्या मुझे खुश रहने का अधिकार नहीं है? उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, और फैंस उन्हें उनके नए रिशते के लिए बधाई दे रहे हैं. तो वहीं कई यूजर्स ने तरह तरह के सवाल करने शुरू कर दिए हैं.

ये भी पढ़ें-Navya -Siddhant: एयरपोर्ट पर साथ नजर आए नव्या नंदा और सिद्धांत चतुर्वेदी, क्या सच में कर रहे हैं डेट?

2012 में शुरू हुई थी लड़ाई

एक ने लिखा, इतनी जल्दी मूव ऑन कैसे कर लिया, फिर आप नवाज को गलत बताती हैं.  वहीं कई यूजर्स ने आलिया से कहा है कि उनको अपना नाम और सरनेम बदल लेना चाहिए. अगर दोनों के रिश्ते में तकरार की अगर बात करें तो साल 2012 से दोनों के बीच लड़ाई शुरू हुई थी. आलिया का कहना है कि नवाजुद्दीन उनके साथ बदतमीजी करते थे और उन्हें मारते थे. फिलहाल दोनों का केस कोर्ट में हैं, और आलिया दोनों बच्चों कस्टडी के लिए भी लड़ेंगी.