logo-image

Shweta Tiwari की दोनों शादियां टूटने का आखिर क्या कारण था?

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने एक इंटरव्यू में बहुत कुछ साझा किया जिसमें उन्होंने शादी टूटने का कारण भी बताया.

Updated on: 31 Jan 2022, 07:35 AM

मुंबई:

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपने लाइफ में बहुत ठोकरे खाई हैं. खासतौर पर निजी जिंदगी पर लेकिन इसका असर उन्होंने कभी अपने बच्चों परिवार साथ ही करियर पर नहीं पड़ने नहीं दिया. टूटने के बाद उन्होंने खुदको शानदार तरीके से संभाला. वहीं एक्ट्रेस लगातार काम भी करती रही. श्वेता की निजी जिंदगी में बेहद दुख था. उनकी शादीशुदा लाइफ हर बार असफल हुई है. एक्ट्रेस ने दो शादी की है, जबकि उनकी दोनों शादी असफल रही है.  

यह भी जानें -    Big Boss15: Tejasswi Prakash बनीं बिग बॉस 15 की विजेता

आपको बताते चले एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बहुत कुछ साझा किया जिसमें उन्होंने शादी टूटने का कारण भी बताया. श्वेता ने खुद कहा कि, गलत लोगों से शादियों के कारण न सिर्फ उनकी बल्कि उनके बच्चों की लाइफ पर भी बहुत बुरा असर पड़ा है. दोनों ही शादी में घरेलू हिंसा अहम मुद्दा रहा है. उनके मुताबिक, उनकी बेटी पलक (Palak Tiwari) जब बहुत छोटी थी तब ही उसने अपनी मां को अपने पिता से पीटते हुए देखा है. यहीं नहीं श्वेता ने यह भी बताया कि उनका बेटा रेयांश भी इस बारे में जानता है. बाहरहाल, दो असफल शादीशुदा जिंदगी की उलझनों को श्वेता ने कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर हावी नहीं होने दिया. वह अपने ग्लैमरस फोटोशूट्स के कारण आए दिन सुर्खियों में रहती हैं