logo-image

पायल घोष ने अनुराग कश्यप के बारे में क्या-क्या कहा, पढ़ें यहां

एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है. पायल घोष ने कहा कि एक अलग रूम में वो मुझे ले जाकर अपनी पैंट की जिप खोल दी.

Updated on: 19 Sep 2020, 10:32 PM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है. पायल घोष ने कहा कि एक अलग रूम में वो मुझे ले जाकर अपनी पैंट की जिप खोल दी. पायल घोष ने अनुराग को लेकर क्या कुछ कहा चलिए आपको बताते हैं.

एक टीवी चैनल से बात करते हुए पायल घोष ने कहा कि अनुराग कश्यप को मैं महिला के बारे में बात करते हुए सुनती हूं. वो महिला आजादी की बात करते हैं, महिला के अधिकारों की बात करते हैं. लेकिन वो पाखंडी है. मैं उनसे मिलने गई थी. अगले दिन वो मुझे दूसरे कमरे में ले गए और अपनी जिप खोल दी, मेरे सलवार को भी उन्होंने उतार दिया. उसने (अनुराग कश्यप) कहा कि कोई बात नहीं सभी एक्ट्रेस मेरे पास आती है. मैं उन्हें जब भी बुलाता हूं वे भागकर मेरे पास आती हैं.

और पढ़ें:क्या आखिरी बार दिशा ने 100 नंबर डायल किया था? मुंबई पुलिस ने दिया ये जवाब

मैंने कहा कि मैं अभी काफी असहज महसूस कर रही हूं और मानसिक रूप से इसके लिए तैयार नहीं हूं. मुझे जाने दो. मैं काफी हंबल फैमिली से आती हूं. अगली दफा आऊंगी.

उसने कहा कि मुझे अमिताभ बच्चन फोन करते हूं, अपने और अपने बेटे के लिए काम मांगते हैं.  करण जौहर मुझे रोज फोन करते हैं और हर बात पर मुझसे सलाह लेते हैं. तुम्हें इसका लाभ मिलेगा. तुम समझ सकती हो कि मैं कितना बड़ा आदमी हूं.

इसे भी पढ़ें:एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर लगाया यौन शोषण का आरोप, पीएम से लगाई गुहार

पायल घोष ने कहा कि मैं पहले भी कहना चाहती थी, लेकिन बहुत लोगों ने बताया कि वे खतरनाक लोग हैं. इसके बारे में मत बताना. उन्होंने कहा कि मेरे साथ यह वाकया 2014 या 15 में हुआ था.