logo-image

फरहान अख्तर की दुल्हनिया और रिया चक्रवर्ती के बीच आखिर क्या है खास रिश्ता ?

रिया और शिबानी बेस्टफ्रेंड हैं. शिबानी (Shibani Dandekar) ने हमेशा रिया का साथ दिया है. एक समय ऐसा था जब रिया पर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद हर कोई सवाल दाग रहा था, तब एक्ट्रेस उनके साथ खड़ी रही और खुलकर अपनी दोस्त का सपोर्ट किया.

Updated on: 18 Feb 2022, 12:45 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर डायरेक्टर फरहान अख्तर जल्द ही अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar)से ब्याह रचाने वाले हैं. दोनों की शादी की खबर सुन उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हैं. फरहान और शिवानी (Shibani Dandekar)लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिश्ते में हैं. दोनों के बीच प्यार अक्सर लोगों को देखने को मिल जाता है. चाहे सोशल मीडिया पर हो या कोई अन्य जगह पर हो. 3 साल से शिबानी और फरहान एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.  21 फरवरी को दोनों कोर्ट मैरिज करने वाले हैं. शोदी को लेकर इनकी एक्साइटमेंट कहीं ना कहीं देखने को मिल जाती है.  इनकी शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं. इनकी शादी पर इनके पैरेंट्स ने भी खुशी जताई थी. 

यह भी जानिए - अमिताभ बच्चन शोले फिल्म के लिए तेज बुखार में पहुंच गए थे, डायरेक्टर के घर

आपको बता दें,  17 फरवरी को इनकी हल्दी की रस्म हुई है, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.  इनकी तस्वीरों को देखने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना ना रहा. इनके हल्दी सेरेमनी में कई सारे स्टार्स शामिल हुए थे. इनकी शादी का इंतजाम फरहान के खंडाला वाले फार्महाउस में किया गया है. इसके साथ ही इनकी शादी में केवल खास लोग ही शामिल होंगे, जिसमें उनके परिवार और करीबी दोस्त होंगे. लोगों के मन ये बात कई समय  से आ रही है कि आखिर शिबानी दांडेकर और रिया चक्रवर्ती के बीच क्या रिश्ता है, जो वो उन्हें हर जगह प्रोटेक्ट करती हुई नजर आती हैं. दरअसल, हम आपको यह बात बता दें कि जब रिया 16 साल की थीं. तभी से ये दोनों एक दूसरे को जानती थी. साथ ही दोनों बेस्टफ्रेंड हैं. शिबानी ने हमेशा रिया का साथ दिया है. एक समय ऐसा था जब रिया पर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद हर कोई सवाल दाग रहा था तब एक्ट्रेस उनके साथ खड़ी रही और खुलकर अपनी दोस्त का सपोर्ट किया. जब हर कोई रिया के खिलाफ था उन्हें हर तरफ से ट्रोल किया जा रहा था वहीं उनकी दोस्त शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) लगातार उनके साथ खड़ी नजर आईं थीं.